कार्टून पर टिकैत का पलटवार, बोले- BJP के पास प्रचार करने का बड़ा फंड है

बता दें कि सोमवार को किसान नेता Rakesh Tikait लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में टिकैत ने प्रेस वार्ता की थी। प्रेस वार्ता के दौरान टिकैत ने कहा था कि लखनऊ को दिल्ली बनाने जा रहें है।

नई दिल्ली: किसान नेता राकेश टिकैत (Farmer leader Rakesh Tikait) ने हाल ही में कहा था कि लखनऊ के चारों तरफ के रास्तों का घेराव कर बंद कर दिए जाएंगे। जब तक कृषि कानूनों की वापसी नहीं होगी, तब तक किसान आंदोलन जारी रखेगा। किसान नेता राकेश टिकैत के इस बयान को उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से भी जोड़कर देखा गया, जिसके बाद अब टिकैत के बयान पर सियासत शुरू हो गई।

टिकैत के लखनऊ घेरने के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (उत्तर प्रदेश) ने पलटवार करते हुए भाजपा (यूपी) द्वारा कार्टून के साथ Tweet किया गया है, “ओ भाई जरा संभल कर जइयो लखनऊ में” साथ ही ट्वीट में पोस्टर भी शामिल किया गया।

ट्वीट किए गए कार्टून में बाहुबली लिखा एक शख्स कह रहा है, “सुना लखनऊ जा रहे तम…किमें पंगा न लिए भाई..योगी बैठया है बक्कल तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे।” Tweet को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के पास प्रचार करने का बड़ा फंड है, इन्हें भी इस तरह का Tweet कर लेने दो।

सोमवार को लखनऊ आए थे Rakesh Tikait

बता दें कि सोमवार को किसान नेता Rakesh Tikait लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में टिकैत ने प्रेस वार्ता की थी। प्रेस वार्ता के दौरान टिकैत ने कहा था कि लखनऊ को दिल्ली बनाने जा रहें है। दिल्ली की तरह ही लखनऊ के भी चारों तरफ से रास्ते बंद किए जाएंगे। जब तक कृषि कानून वापस नहीं होंगे हमारा आंदोलन वापस नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: झड़ रहे हैं बाल, तो भूलकर भी ना करें ये 7 काम, चंद दिनों में दिखेगा Hair Fall के फायदा

Related Articles