टिकैत का जबरदस्त बयान, अगर सरकार नहीं मानी तो लखनऊ को भी बना देंगे दिल्ली

योगी सरकार पर साधा निशाना कहा- “यूपी आंदोलन का प्रदेश हैं। 4 साल से गन्ने का रेट नहीं बढ़ाया, 12 हजार करोड़ रुपये का अबतक बकाया है।

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सोमवार को लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि हम लखनऊ को दिल्ली बनाएंगे। दिल्ली की तरह ही लखनऊ के भी चारों तरफ से रास्ते बंद किए जाएंगे। जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे, हमारा आंदोलन वापस नहीं होगा। राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एलान किया है कि पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में बड़ी पंचायत का आयोजन किया जाएगा।

लखनऊ पहुंचे राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा, “हम किसानों के बीच जाएंगे। 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर में बड़ी किसान पंचायत का आयोजन किया जाएगा। कैमरा और कलम पर पहरा लगाया जा रहा है। पूरे देश को कैप्चर करके रखा गया है। जब तक कृषि कानून वापस नहीं होंगे, हमारा आंदोलन जारी रहेगा। हम लखनऊ को भी दिल्ली बनाने का काम करेंगे। लखनऊ के चारों तरफ रास्ते बंद करने का काम किया जाएगा।”

योगी सरकार पर साधा निशाना कहा- “यूपी आंदोलन का प्रदेश हैं। 4 साल से गन्ने का रेट नहीं बढ़ाया, 12 हजार करोड़ रुपये का अबतक बकाया है। योगी सरकार ने गन्ने में एक रुपये नहीं बढ़ाया। 7-8 राज्यों में किसान को बिजली फ्री है, लेकिन यूपी में ऐसा नहीं है। यहां राज्य को पुलिस स्टेट बनाने की तैयारी है।”

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद नए सीएम पर हलचल तेज

Related Articles