TikTok का शौक पड़ा महंगा, वीडियो बनाते समय नहर में गिरा युवक

नई दिल्ली: वीडियो शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग एप टिकटॉक का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. टिकटॉक पर एक वीडियो बनाने के जुनून में युवा किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. लेकिन युवाओं का यही जोश उन्हें भारी भी पड़ रहा है और इसकी कीमत उन्हें जान देकर भी चुकानी पड़ रही है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सामने आया है.

 

टिकटॉक वीडियो बनाते समय यहां 18 साल के एक किशोर की मौत हो गई है. दरअसल मुजफ्फरनगर के पास वीडियो बनाते समय युवक गंगा नहर में गिर गया. जिसके उसका सिर पत्थर से टकरा गया और उसकी डूबने से मौत हो गई. घटना के दो घंटे के बाद उसका शव नहर से निकाला गया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है.

घटना जिले के मीरापुर कस्बे की बताई जा रही है. जहां रहने वाला एक युवक अपने दोस्तों के साथ पास की नहर पर वीडियो बनाने गया था. टिक-टॉक वीडियो बनाने के दौरान एक लड़का पीछे हटते हुए नहर में छलांग लगा देता है. वहीं दूसरा युवक इस पूरे घटना की लाइव वीडियो बना रहा था.

वहीं नहर में कूदे युवक का सिर एक पत्थर से टकराने की वजह से वह बेहोश होकर डूब जाता है. ये घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो जाती है. युवक के डूबते ही वहां हड़कंप मच जाता है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवाती है. वहीं मृतक के परिजनों ने युवक दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Related Articles