तैमूर अली खान के पैर में लगी चोट, पापा सैफ के साथ आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान अपने लाड़ले तैमूर अली खान से बेहद प्यार करते हैं। करीना-सैफ तैमूर को कभी अकेला नहीं छोड़ते है। इन दिनों बेबो चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं सैफ अली खान छोटे मिया तैमूर अली खान का ध्यान रख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सैफ और तैमूर की कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसे देख हर कोई  हैरान है। दरअसल इन तस्वीर में तैमूर पापा के कंधों पर बैठे नजर आ रहे है और उनके सीधे पैर में चोट लगी हुई हैं। तैमूर के पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में तैमूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें करीना का ये लिटिल मंचकिन ड्रम बजाता हुआ नजर आया था। वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में करीना कपूर, फराह खान, एकता कपूर, तुषार कपूर, आलिया भट्ट, नीलम, रितेश देशमुख, सोहा अली खान संग अन्य स्टार्स पहुंचे थे।

बीते दिनों एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मैं तैमूर के प्रति थोड़ा स्ट्रिक्ट होना चाहता हूं। करीना उसे थोड़ा बिगाड़ रही हैं और इसी की वजह से तैमूर ने घर में सभी पर धौंस जमाना शुरू कर दिया है। सैफ ने कहा- मुझे लगता है कि थोड़ा स्ट्रिक्ट होना अच्छा है, लेकिन मैंने छोड़ दिया है। तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है और करीना का पहला। इसलिए वो उसे थोड़ा बिगाड़ रही हैं। मुझे पता है कि ये ठीक से खत्म होने वाला नहीं है। मुझे पता है कि ये कहां जा रहा है।

Related Articles