फटी जींस के बाद तीरथ सिंह का नया बयान, 200 साल तक गुलाम रहा हिन्दुस्तान

देहरादून: तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) जबसे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने है तबसे वें अये दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। फटी जींस के बाद उनका एक और बयान सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल हो रहा है। तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने देश को संभाला अगर वो न होते तो हमसब की बुरी हालत होती। सबसे बड़ा ये बयान देते हुए कहा कि हमें 200 साल तक गुलाम बनाकर रखने वाला अमेरिका भी इस कोरोना महामारी से डोल गया।

भारत को 200 साल तक बनाया गुलाम

नैनीताल जिले के रामनगर में रविवार को विश्व वानिकी दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शामिल होने पहुंचे। वहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने देश को संभाला अगर वो न होते तो हमसब की बुरी हालत होती। उन्होंने कहा कि हमें 200 साल तक गुलाम बनाकर रखने वाला देश अमेरिका भी इस कोरोना संकट से नहीं निपट पा रहा है। भारत अन्य देशों के मुकाबले कोरोना संकट से निपटने में सबसे बेहतर है। उधर, अमेरिका ने दुनिया पर राज किया और हमें 200 साल तक गुलाम बनाकर रखा वो आज खुद कोरोना से नहीं निपट पा रहा है और संघर्ष कर रहा है।

ये भी पढ़ें : अगर Acer के यूज़र हैं तो हो जाएं सावधान ,पढ़ें पूरी खबर

फटी जींस पर हुए थे ट्रोल

सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत का ये बयान मजाक बन चुका है और ये तेजी से ट्रोल हो रहे है। उनके इस सामान्य ज्ञान का मजाक बनाया जा रहा है। भारत पर अमेरिका के 200 साल तक राज करने वाले बयान से पहले उन्होंने फैशन में आए ‘फटी जींस’ को लेकर भी बयान दिया था। इस बयान पर लोगों ने खूब गुस्सा और विरोध जताया था। तीरथ ने कहा था कि, आज कल के युवा घुटनों पर फटी पैंट पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। इसमें लड़कियां भी पीछे नहीं है। इस तरह के फैशन में उन्होंने मां-बाप को भी दोषी ठहराया था। इस बयान को काफी लोगो ने ट्रोल किया था।

ये भी पढ़ें : श्रीलंका के खिलाफ भारत की शानदार पारी, इन दोनों की साझेदारी ने मचाया तूफान

Related Articles