IPL
IPL

सुर्खियों में रहने वाले Tirath Singh Rawat कोरोना पॉजिटिव

देहरादून: उत्तराखंड ( Uttarakhand ) के नए मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) और अपने अनाप शनाप बयानों से पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीरथ सिंह रावत ( Tirath Singh Rawat ) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिये दी है। बता दें कि तीरथ सिंह ने 10 मार्च को उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

तीरथ सिंह रावत को कोरोना

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( Tirath Singh Rawat ) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा, “मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं।”

10 मार्च को CM पद की ली थी शपथ

तीरथ सिंह रावत ने 10 मार्च को उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। उन्हें त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाकर प्रदेश का 11वें मुख्यमंत्री चुना गया था। वहीं तीरथ सिंह रावत दिल्ली दौरे पर भी जाने वाले थे। लेकिन अभी इसको लेकर साफ नहीं हो पाया है कि वह दिल्ली जाएंगे या नहीं।

CM बनने के बाद सुर्खियों में हैं रावत

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तीरथ सिंह रावत ने अनाप शनाप बयान देना शुरु कर दिया। पहले तो उन्होंने महिलाओं के पहनावे को लेकर बयान दिया। फिर उसके बाद बच्चे पैदा करने को लेकर बयान दिया। इन बयानों से वह पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: फटी जींस के बाद तीरथ सिंह का नया बयान, 200 साल तक गुलाम रहा हिन्दुस्तान

Related Articles

Back to top button