कल रिलीज होगा जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक

मुंबई। हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। जिसे लोगों को खूब पसंद किया है। ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद जाह्नवी के लुक्स की जमकर तारीफ हो रही हैं और साथ ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है। कहा जा रहा है कल इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज़ होने वाला है। इसमें जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। सुर्ख़ियों में चल रही धड़क की एक और खबर सामने आ रही है। खैर हमें बेसब्री से ‘धड़क‘ के पहले गाने का इंतजार है क्योंकि इस गाने के जरिए ही हमें मधुकर और पार्थवी के बेइंतहा इश्क की झलक देखने को मिलेगी।

बता दे तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को अब 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है। बता दें, जाह्नवी और ईशान दोनों की यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है लेकिन इससे पहले भी दोनों के नाम एक दूसरे के साथ कई बार जुड़ चुके हैं और दोनों कई मौकों पर भी एक साथ देखे गए हैं।

#dhadak

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जानकारी के मुताबिक, ईशान इससे पहले भी एक फिल्म में काम कर चुके हैं और उस फिल्म का नाम ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ है। बता दें, करण जौहर की ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं, और फिल्म धर्मा के प्रोड्क्शन के बैनर के तले बन रही है।

Related Articles