ममता बनर्जी की चोट के बाद TMC और BJP के नेता चुनाव आयोग से मिले

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चोट के बाद भाजपा (BJP) नेता सब्यसाची दत्ता और शिशिर बाजोरिया ने कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिले

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चोट के बाद भाजपा (BJP) नेता सब्यसाची दत्ता और शिशिर बाजोरिया ने कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिले। “हम यह देखकर हैरान हैं कि सीएम नंदीग्राम में घायल हुई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा धक्का दिया गया था। हम अनुरोध करते हैं कि एक विस्तृत जांच का आदेश दिया जाए।

CM को धक्का

BJP नेता शिशिर बाजोरिया ने कहा कि BJP के तरफ से मैं, सब्यसाची दत्ता EC से मिलने आए थे। कल जो घटना घटी उसमें CM के बयान के हिसाब से 4 लोग ने उन्हें धक्का दिया..उनके चारों ओर सुरक्षा होती है तो क्या तीन रिंग को भेद कर कोई आ सकता है? अगर ये हुआ तो पुलिस ने उन्हें अभी तक क्यों नहीं पकड़ा?

TMC नेता का बयान

TMC के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि 9 मार्च को EC ने DGP बदला,10 मार्च को एक बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया-‘आप समझ जाएंगे शाम 5 बजे के बाद क्या होने वाला है’ और कल 6 बजे नंदीग्राम में ममता दीदी के साथ ये हादसा हुआ। हम उस घटना की निंदा करते हैं और चाहते है कि इसकी सच्चाई सामने आए।

ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हमले को लेकर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। TMC ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कोई भी कदम उठा सकती है। उसका मकसद किसी भी तरह चुनाव जीतना है। भाजपा और RSS इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

यह भी पढ़ेMotivational Speaker सद्गुरु को लेकर भड़की Kangana , Tweet में मचाया धमाल`2

भाजपा नेता तथागत रॉय ने अपने बयान में कहा कि हम लोग यहां ममता बनर्जी से मानविक दृष्टिकोण से मिलने आए थे। हम लोग उनसे मिल नहीं पाए क्योंकि डॉक्टरों की सलाह है कि अभी किसी से नहीं मिलना है। हमने अरुप विश्वास से मिलकर चिंता जताया और कहा कि हम चाहते हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।

यह भी पढ़ेताजमहल (Taj Mahal) में शिव पूजा करने वाले पदाधिकारी हिरासत में, जानिएं पूरा मामला

Related Articles