IPL
IPL

‘2 मई को बंगाल में BJP सरकार बनने की घोषणा होते ही TMC के गुंडों की वही होगी दुर्गति’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में बोले कि 2 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में BJP सरकार बनने की घोषणा होते ही TMC के गुंडों की वही दुर्गति होगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल में 6 अप्रैल को तीसरे चरण का चुनाव होगा। इसी बीच श्रीरामपुर और हुगली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

TMC के गुंडों की वही दुर्गति

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के श्रीरामपुर में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 2 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा (BJP) सरकार बनने की घोषणा होते ही TMC के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले गुंडागर्दी करने वालों की हो गई है।

सीएम योगी ने बोला कि हुगली (Hooghly) में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है। ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।

ममता दीदी को कष्ट

अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है..दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।

नंदीग्राम चुनाव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए बोला कि, ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं, नंदीग्राम में चुनाव के दिन वो एक ही बूथ पर दो घंटे बैठी रहीं। एक मुख्यमंत्री पद की दावेदार और मौजूदा मुख्यमंत्री एक बूथ पर दो घंटे बैठे इसका मतलब है उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली

यह भी पढ़ेHAL Recruitment 2021: HAL के इन पदों पर बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

Related Articles

Back to top button