टीएमसी कार्यकर्ताओं ने छात्र को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

नई दिल्ली। कोलकाता के सेंट पाल कैथेड्रल मिशन कॉलेज में छात्र को नंगा कर पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। मामले में टीएमसी छात्र इकाई के कार्यकर्ताओं के नाम आने से पश्चिम बंगाल में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की खबर पार्टी नेताओं तक पहुंचते ही टीएमसी कांग्रेस के महासचिव ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

College Junior Stripped Naked, Tortured by Ex-Students in Kolkata

#Video A first-year student was allegedly stripped naked and tortured by former students inside the union room of St Paul’s Cathedral Mission College in Kolkata.Watch the full story here: https://bit.ly/2Jaom5n

The Quint 发布于 2018年6月3日周日

जानिए क्या है पूरा मामला
कोलकाता के सेंट पाल कैथेड्रल मिशन कॉलेज में पढ़ने वाले स्नातक प्रथम वर्ष ने छात्र ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। छात्र का कहना है कि उसने इन लोगों से विगत दिनों कॉलेज में कराए गए एक समारोह में खर्च हुए पैसे के बारे में पूछ लिया था।

इस बात पर यह लोग इतना नाराज हो गए कि उसे कमरे में बंद करके नंगा करके पीटा। पीड़ित छात्र ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी का कहना है कि घटना की पूरी तरह जांच-पड़ताल होने पर दोषी पाए गए लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वायरल हुए वीडियो में कॉलेज के छात्रसंघ भवन के एक कमरे में कुछ लोग जबरन छात्र के कपड़े उतारते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित छात्र इनसे बचने के लिए इधर-उधर भागता हुआ नजर आ रहा है।

Related Articles