चेकिंग से बचने के लिए चालक ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार, मच गया हाहाकार, देखें वीडियो

पटियाला: पंजाब के पटियाला से एक पुलिस वाले पर कार चढ़ाते हुए एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी जब सुरक्षा जांच कर रहा था उस दौरान एक कार चालक ने निशाना बनाया। वायरल वीडियो में देख सकते है एक पुलिसवाला, कार चालक के बिल्कुल सामने खड़ा है। तभी अचानक से कार चालक अपनी गाड़ी स्टार्ट कर देता है और फिर पुलिस वाले को अपनी कार से घसीटने लगता है।

वीडियो में देख सकते है कि कार चालक कुछ दूर तक पुलिस वाले को अपनी कार से घसीटता है, इसके बाद उसे रौंदते हुए निकल जाता है। इस घटना में पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। सरेआम सड़क पर हुई इस घटना का वीडियो देखते ही लोगो के होश उड़ गए।

उप पुलिस अधीक्षक ने या संज्ञान

इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए शहर के उप पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने कहा कि चेकिंग से बचने के लिए कार चालक ने पुलिस वाले के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर भागने लगा। इस घटना में घायल पुलिसकर्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना को अंजाम देने वाली कार का पता लगा लिया गया है और आगे की तफ्तीश की जा रही है।

चेकिंग के दौरान चढ़ाई कार

खबरों के मुताबिक, यहां स्वतंत्रता दिवस को लेकर सड़कों पर चलने वाली कारों की चेकिंग की जा रही थी। तभी एक सफेद रंग की कार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो चेकिंग से बचने के लिए इस कार चालक ने पुलिस कर्मी को रौंद दिया और वहां से फरार हो गया। पुलिस इस मामले में आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है।

जल्द पकड़ा जाएगा कार चालक

पुलिस का कहना है कि जल्दी ही कार चालक को पकड़ लिया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पुलिस इस वक्त विभिन्न जगहों पर सुरक्षा जांच कर रही है। लेकिन पुलिस की सुरक्षा जांच के दौरान हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है।

 

Related Articles