दिल का दर्द मिटाने के लिए खा गया दुश्मन का वह अंग

download (2)

ये आदमी क्रूर भी है और बहुत अजीब भी। इसने अपनी पत्नी के बलात्कारी का एक अंग काट दिया। उसे पत्नी को दिया कि इसे नमक-मिर्च मसाले के साथ अच्छी तरह पकाए और डिनर में सर्व करे। डिनर में उसने न सिर्फ खुद यह अंग खाया बल्कि पत्नी को भी खिलाया। इन सबके पीछे उसका मकसद था कि इससे उसके दिल का दर्द ठीक हो सके।

इस विचित्र कहानी की शुरूआत तब हुई जब इंडोनेशिया के लैमपुंग प्रांत के तुलंग बावांग जिले में तीस साल का रूडी इफेंडी अपनी बीस साल की दुल्हन नूरही के साथ सुहागरात मनाने गया।

रूडी को जैसे ही पता चला कि उसकी पत्नी कुंआरी नहीं है। वह आगबबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ शुरू की तो नूरही ने बताया कि एक शख्स ने शादी से एक हफ्ते पहले ही उसके साथ बलात्कार किया था।

यह भी पढ़ें : हां! मैंने बच्चे के लिए कम उम्र के लड़के का इस्तेमाल किया

यह बात सुनकर रूडी के सीने में बदले की आग भड़क उठी। उसने उस आदमी से बदला लेने की ठान ली जो उसकी पत्नी का अपराधी था।

रूडी ने एक योजना के तहत नूरही को उस शख्स को मिलने के लिए बुलाने को कहा। 30 वर्षीय आफंदी नाम का वह आदमी नूरही के झांसे में आ गया और उससे मिलने पहुंच गया।

इसी दौरान घात लगाए बैठे रूडी ने आफंदी पर चाकू से हमला बोल दिया। रूडी ने एक के बाद एक कई वार करके उस आदमी को मौत की नींद सुला दिया। उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ उसने आफंदी के प्राइवेट पार्ट को काट लिया और अपनी पत्नी से उसे तलकर लाने के लिए कहा। नूरही ने पति का बात मानकर ऐसा ही किया। फिर उसके पति ने पत्नी को भी उसे साथ में खाने को कहा। इसके बाद दोनों ने मिलकर आफंदी के प्राइवेट पार्ट को खा लिया।

यह भी पढ़ें : दीवानगी में कुछ अलग ही कर गया ये प्रेमी

बाद में सबूत मिटाने के मकसद से रूडी ने आफंदी की लाश को उसकी मिनीवैन में डालकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बीती 4 अक्टूबर को जली हुई मिनीवैन से आफंदी का जला हुआ शव बरामद किया। पुलिस ने जांच की तो उसकी पहचान हुई। आफंदी एक ट्रैवल एजेंसी के लिए ड्राइवर के तौर पर काम करता था।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। एक माह तक सारे सबूत जुटाने के बाद पुलिस को रूडी और उसकी पत्नी नूरही पर शक हुआ। पुलिस ने उनके घर से उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ की गई तो सारा मामला खुल गया। पुलिस वाले यह जानकर हैरान रह गए कि उन दोनों ने आफंदी का प्राइवेट पार्ट तलकर खा लिया था।
पुलिस रूडी और उसकी पत्नी नूरही के खिलाफ आरोप पत्र तैयार कर रही है। इंडोनेशिया में इस तरह के अपराध के लिए अधिकतम मौत की सजा का प्रावधान है। जब रुंडी से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि मेरे सीने का दर्द शांत करने के लिए मैंने ये किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button