एवरेज चाहते है तो TVS की इस गाड़ी को चलाए

0

नई दिल्ली। मौजूदा समय में भारत में त्योहारों का मौसम चल रहा है। भारत में लोग अपनी ज्यादा खरीददारी इन्ही त्योहारों में ही करना पसंद करते है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए देश की चर्चित मोटर कंपनी टीवीएस ने अपनी स्टार सिटी प्लस बाइक को बाजार में उतारा है। स्टार सिटी प्लस को डुअल टोन कलर स्कीम के साथ भारत के मार्केट में उतारा गया है।

क्या होगी कीमत

इस बाइक की लाचिंग दिल्ली में की गई है और इस बाइक की कीमत 50,534 रुपये रखी गई है। डुअल टोन कलर स्कीम के साथ इसे भारत में लांच किया गया है इसके साथ साथ इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक भी अपडेट किया गया है और अब टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक ब्लैक-रेड, ब्लैक-ब्लू और रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन कलर के साथ भारत में उपलब्ध है।

क्या है फीचर्स

जानकारी के मुताबिक कंपनी का इस बात को लेकर दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 86 किलोमीटर तक सफर तय करेगी। टीवीएस Star City Plus में 110cc पहले वाला इंजन  रहेगा। यह 7,000 RPM पर 8.3 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क और 5,000 आरपीएम पर 8.3 BHP का पावर बनाता  है। इस इंजन में  4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।  नई Star City Plus में एएचओ यानी ऑटो  हेडलैम्प ऑन, डिजी एनालॉग इंस्ट्रूमेंटेशन कंसोल, अजस्टबल रियर शॉक अबजॉर्ब्स, ट्यूबलेस टायर्स, कंट्रास्ट सिलाई वाली ड्यूल टोन सीटें दी गईं हैं।

बताया जा रहा है कि आगामी त्योंहारों में यह मोटर कंपनी दूसरी कंपनियो को कड़ी टक्कर देगी। यह मोटर कंपनी इस बाइक की लांचिंग के साथ अपनी मार्केट को दोबारा संभालना चाहती है। जानकारो का मानना है कि इस बार यह मोटर कंपनी एक बड़े स्तर पर व्यवसाय कर सकती है।

 

 

 

loading...
शेयर करें