बॉयफ्रेंड को पायलट ट्रेनिंग दिलाने के लिए अपने ही घर से की 1 करोड़ की चोरी

0

गुजरात के राजकोट में कुछ इसी तर्ज पर एक युवती ने बॉयफ्रेंड की मदद करने के लिए अपने ही घर में चोरी कर ली | बताया जा रहा है कि 20 साल की युवती ने अपने घर में कैश और जूलरी पर हाथ साफ करते हुए एक करोड़ की चोरी को अंजाम दिया है। युवती ने बेंगलुरु की पायलट ट्रेनिंग ऐकडेमी में कोर्स करने जा रहे बॉयफ्रेंड को पैसा मुहैया कराने के लिए यह कदम उठाया। पुलिस ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही दोनों के पास से चोरी हुए जेवरात और कैश बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक प्रियंका परसाना नाम की युवती का पिछले दो साल से हेत शाह (20) के साथ लव अफेयर चल रहा था। पुलिस ने प्रियंका के कारोबारी पिता किशोर परसाना की ओर से चोरी की शिकायत दर्ज कराने के 17 दिन बाद शुक्रवार को मामले को सुलझा लिया। उन्होंने राजकोट के भक्तिनगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था। सूत्रों के मुताबिक मामले की सच्चाई पता चलने के बाद अब प्रियंका का परिवार चोरी की एफआईआर वापस लेना चाहता है।

प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड हेत की कमर्शल पायलट बनने में मदद करना चाहती थी और इसी वजह से उसने अपने घर से चोरी करने का फैसला किया। 29 नवंबर को उसने वारदात को अंजाम दिया और इसे चोरी की शक्ल देने के लिए घर के अंदर तोड़फोड़ भी की। भक्तिनगर के पॉश गीतांजलि पार्क इलाके की निवासी प्रियंका और एयरपोर्ट रोड पर गीत गुजराती सोसाइटी के रहने वाले हेत पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के लिए तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान उनकी एक टयूसन क्लास में मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

3 किलो सोने के जेवर, 64 हजार कैश चुराए
पुलिस के मुताबिक प्रियंका ने घर की अलमारी से 90 लाख कीमत की 3 किलो सोने की जूलरी, 2 किलो चांदी के जेवरात और 64 हजार कैश उस वक्त चुराए, जब उसकी मां और विवाहित बड़ी बहन कहीं बाहर गए हुए थे। चोरी के बाद किसी को शक न हो इसके लिए प्रियंका ने अपने घर में तोड़फोड़ भी की और दोपहर 1.15 बजे घर को लॉक करके बाहर निकल गई। दोपहर में ढाई बजे जब उसके पिता घर आए तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला।

loading...
शेयर करें