इस हीरोइन का मजाक बनाना उदय चोपड़ा को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज होने को तैयार हैं. इस फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से यह फिल्म सुर्ख़ियों ने बनी हुई हैं. इस फिल्म में बोला गया डेजी शाह का बिजनेस डायलॉग भी खूब वायरल हो रहा है. इस डायलॉग पर लोग तरह-तरह के जोक्स बना रहे हैं. अभी हाल ही में अभिनेता उदय चोपड़ा ने भी डेजी शाह के इस डायलॉग पर ट्वीट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिचाई की जा रही है.

उदय चोपड़ा

उदय ने अपनी ट्विटर आईडी पर डेजी शाह के इस डायलाग का मजाक बनाते हुए लिखा, ”मेरी मां मेरी मां हैं, लेकिन सिर्फ मेरे पापा की वजह से हैं. इसी तरह मेरे पापा मेरे पापा हैं सिर्फ मेरी मां की वजह से. ये सुनने में वाहियात है पर ऐसा नहीं है.” रेस 3 के ट्रेलर में डेजी शाह कहा है ”हमारा बिजनेस सिर्फ हमारा बिजनेस है, आपका नहीं.”

अब उदय के इस ट्वीट पर लोगो ने उन्हें टोल करन शुरू कर दिया हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘भाई फ़िल्म नहीं मिल रही तो YouTube पर कोई आंडू पाण्डु चैनल ही खोल ले…..कुत्ते बिल्ली भी आ गये YouTube पे, तू भी आ जा।’

वही दुसरे शख्स ने इस पर लिखा ऐसा लगता है कि नरगिस फकरी ने अपने बायफ्रेंड को अकेले छोड़ दिया है. इसके अलावा एक और शख्स ने बड़े विनम्र भाव से अपना गुस्सा प्रकट करते हुए लिखा आपकी प्रेरणात्मक ट्वीट और फिल्में मुझे आपको म्यूट करने के लिए प्रेरित करती हैं. उदय चोपड़ा लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फिल्म ‘नील एंड निकी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। उदय की पिछली फिल्म धूम 3 थी.

Related Articles