सड़क पर भरे कींचड़ से खुद को बचाने के लिए लड़की ने निकाला गजब का तरीका, देखें वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कॉमन सेंस, अपने बचाव का आसान उपाय।

लखनऊ: बारिश का मौसम आते ही सड़कों पर पानी भर जाता है, और रास्ते में आती-जाती गाड़ियां इतनी रफ्तार में होती हैं कि हमारे ऊपर सारा कींचड़ उछाल देती हैं, जिससे हमारे कपड़े गंदे हो जाते हैं। लेकिन, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने इस परेशानी से बचने का एक मजेदार तरीका निकाला है। लड़की ने बारिश के कींचड़ से खुद को बचाने के लिए जो तरकीब लगाई है, वो शायद ही किसी के दिमाग में जल्दी आ सकती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कॉमन सेंस, अपने बचाव का आसान उपाय। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि एक लड़की सड़क के किनारे जा रही है और सड़क में ढेर सारा पानी भरा है। तभी एक गाड़ी पीछे से तेज़ी से आ रही होती है। गाड़ी को देखते ही लड़की जमीन पर पड़ा एक पत्थर उठाकर गाड़ी की तरफ देखने लगती है। ये नज़ारा देख गाड़ी वाला गाड़ी को धीमे चलाने लगता है और धीरे से लड़की के बगल से गुजर जाता है। इस तरह लड़की अपने आप को कीचड़ से बचा लेती है।

यह भी पढ़ें: ये क्या! दूल्हे अपनी ही शादी में मंच पर लगा सोने, लोगों के उड़े होश

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles