किताब बेचने के लिए नवाज़ ने अपने और इस एक्ट्रेस के शारीरिक संबंधों को दुनिया से सामने खोला

0

मुंबई। बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ 25 अक्टूबर यानि आज लॉन्च होने जा रही है। अपनी बायोग्राफी में नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ अपने रिश्ते का जिक्र किया है। लेकिन निहारिका का कहना है कि नवाज ने जो कुछ कहा है वो सब झूठ है।

दरअसल, नवाज ने कहा है कि उनका और निहारिका का रिश्ता डेढ़ साल का था लेकिन निहारिका ने इस बात से साफ इन्कार किया है। उनका कहना है कि वो और नवाज सिर्फ कुछ महीनों तक ही साथ थे। इसके अलावा नवाज का ये भी कहना था कि उनके और निहारिका के बीच शारीरिक संबंध थे। इस तरह की कई पर्सनल बातों को नवाज ने सार्वजनिक कर दिया। इस सभी पर निहारिका का कहना है कि नवाज अपनी किताब बेचने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

बतौर निहारिका, ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान हमारा रिश्ता बना था। यह बात साल 2009 की है। मैं समझ सकती हूं वो अपनी किताब बेचना चाह रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो एक महिला का अनादर करें।

निहारिका ने आगे कहा, ‘किताब में जो कुछ भी लिखा है मैं उसके बारे में नहीं जानती। जो कहानियां उन्होंने गढ़ी हैं, सुनकर मुझे हंसी आ रही है।’

loading...
शेयर करें