IPL 2021 में आज: Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत, देखें आंकड़े

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच भिड़ंत होगी। ये मुकाबला चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। मुंबई जहां अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है तो वहीं हैदराबाद की टीम इस सीजन के दो मैच लगातार हार चुकी है। ऐसे में हैदराबाद की टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी।

रोहित और वॉर्नर की होगी टक्कर

डेविड वॉर्नर (David warner) की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इस सीजन की पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं जिसमें उसके दोनों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बात करें तो वह अभी तक इस सीजन में दो मुकाबले खेले हैं। जिसमें से उसे एक में हार और एक में जीत मिली है। मुंबई अपना पिछला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से जीतकर पूरे आत्मविश्वास से भरी हुई है।

क्या कहते हैं MI vs SRH के आंकड़े?

IPL में अभी तक मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 16 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से दोनों को दोनों को 8-8 मैचों में जीत मिली है। वहीं अगर दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मुकाबलों की बात करें तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी है। मुंबई ने पिछले पांच मुकाबलों में तीन मैचों में बाजी मारी है जबकि हैदराबादा को सिर्फ दो में ही जीत मिली है।

शाहा हो सकते हैं बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा लगातार फ्लॉप नजर आ रहे हैं। शाहा पिछले दो मुकाबलों में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। ऐसे में उन्हें आज के इस मुकाबले में टीम से बाहर किया जा सकता है। शाहा की जगह पर प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा को मौका दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: मैच से पहले Deepak Chahar ने किया था ये काम, फिर झटक लिए विकेट पर विकेट

Related Articles

Back to top button