Birthday Special: आज भी जॉन को है एक बड़ी हिट की तलाश

पूरीदुनिया डेस्क। बॉलीवुड के हेंडसम एक्टरजॉन अब्राहम का आज जन्मदिन है। फिल्म जिस्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1961 में केरल में हुआ था। जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग में अपने किस्मत आजमाने के बाद 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से उन्होंने फिल्मों में एंट्री की। इंडस्ट्री में पिछले 12 सालों से एक्टिव जॉन अपने 5000 Sqft में फैले लैविश डुप्लेक्स के लिए भी चर्चा में रहे हैं।

john-dec16-3

बिपाशा से था अफेयर

जॉन के पिता अब्राहम जॉन मलयाली और उंनकी माँ फ़िरोज़ा ईरानी जोरास्ट्रियन है। जॉन ने अपने फ़िल्मी करियर में जिस्म के साथ ऐसी धमाकेदार शुरुआत की की उन्हें इस साल के बेस्ट डेब्यू मेल के फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नोमिनेशन मिला। फिल्म के साथ ही उनका नाम फिल्म की को-एक्टर बिपासा बसु के साथ जुड़ गया। बिपासा और जॉन ने अपने प्यार को सरेआम मान भी लिया था लेकिन फिर किसी कारणों से दोनों अलग हो गए और जॉन ने साल 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी कर ली। प्रिया इस समय अमेरिका में अपनी MBA की पढ़ाई कर रही है। कुछ दिनों पहले दोनों के तलाक की अफवाह उडी थी जिसे जॉन ने सिरे से ख़ारिज किया।

john-abraham-body-pics-2012-34

अभिनेता के साथ-साथ एक फिल्म निर्माता भी

अगर बात की जाए जॉन के एक्टिंग करियर की तो जॉन ने जिस्म, धूम, दनदना गोल, फ़ोर्स, साया, देशी बॉयज, पाप, काल, वेलकम बेक, हाऊसफुल 2 , गरम मशाला, न्यूयार्क, मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में काम किया। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम एक अभिनेता के साथ-साथ एक फिल्म निर्माता भी है।

john4

उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म विक्की डोनर ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे। इन दिनों जॉन, हेरा फेरी 3 , फ़ोर्स 2 की शूटिंग में व्यस्त है। वैसे जॉन अब्राहम को आज भी एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button