आज जितन राम मांझी समेत कई दिग्गज करेंगे नामांकन, अनंत सिंह हुए जेल से रवाना

पटना: बिहार चुनाव में सभी पार्टियों ने पहले चरण के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. देखा जाये तो आज से पहले चरण के नामांकन का सिलसिला शुरू हो गया है. आज अपने-अपने क्षेत्र से कई दिग्गज नेता नामांकन भरेंगे.

वहीं, जीतन राम मांझी और प्रेम कुमार समेत कई नेता प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरेंगे. जीतनराम मांझी इमामगंज से अपनी उम्मीदवारी दर्ज करेंगे तो वहीं, अनंत यानि छोटे सरकार पटना की जेल से बाढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं. आपको बता दें कि अनंत सिंह मोकामा से निर्दलीय विधायक हैं और आज नॉमिनेशन करेंगे. बाढ़ में विधि व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल तैनात की जा चुकी है.

अनंत सिंह
अनंत सिंह

वहीं, गया शहरी सीट से मंत्री प्रेम कुमार भी आज नामांकन दाखिल करेंगे. दिन में 2:30 बजे एनडीए प्रत्याशी के रूप में वो पर्चा भरेंगे. कांग्रेस के भी कई कैंडिडेट आज नॉमिनेशन की तैयारी में है. कुटुमबा से राजेश कुमार, औरंगाबाद से आनंद शंकर और कहलगांव से सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश भी नॉमिनेशन करेंगे.

देखा जाये तो पूर्व मंत्री विनोद कुमार यादव भी आज जेडीयू से नामांकन करेंगे. वो शेरघाटी अनुमंडल कार्यालय में जाकर नॉमिनेशन करेंगे. गया शहरी विधानसभा से डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव नामांकन करेंगे. वजीरगंज से जाप पार्टी के सिंबल राजीव कुमार कन्हैया भी नामांकन करेंगे.

यह भी पढ़े: शोध: कोरोना को हराने वाले हो रहे मानसिक रूप से बीमार, कोमा में जाने तक का है खतरा

Related Articles