IPL
IPL

आज तमिलनाडु-केरल में PM Modi करेंगे दमदार रैलियां, जानिए 5000 किमी का सफर

बात दें कि कल PM नरेंद्र मोदी दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लहर है और पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी।

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टीयां पुरे जोर शोर से कोशिश कर रही हैं। पश्चिम बंगाल और असम के बाद PM नरेंद्र मोदी अब आज तमिलनाडु और केरल में ताबड़तोड़ रैलियां करने जा रहे हैं। PM Modi गुरूवार देर शाम तमिलनाडु पहुंच गए थे। देर शाम तमिलनाडु पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले मदुरै के प्रसिध्द मीनाक्षी मंदिर में पूजा की। मंदिर पहुंचने पर मीनाक्षी सुंदरेव्श्ररर मंदिर में उनका जोरदार स्वागत किया गया।

बात दें कि कल PM नरेंद्र मोदी दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लहर है और पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होनें जयनगर में बीजेपी की चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण में बंगाल में हुए कहा कि पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है।

चार राज्यों में 7 रैलियां, 5000 किमी का सफर तय करेंगे मोदी

PM Modi ने गुरूवार सुबह 8.30 बजे अपनी यात्रा दिल्ली से शरू की थी। 36 घंटे में अपने सफर में पीएम मोदी का चार राज्यों में सात रैलियां करने का कार्यक्रम है। बीजेपी मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलुनी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल- पीएम मोदी करेंगें 36 घंटे में 5000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार। तमिलनाडु और केरल में छह अपैल को विधानसभा हो रहे हैं। इस दौरान पीएम दो बार तमिलनाडु और दो बार केरल के बाच उड़ान भरेंगे।

(ये खबर हमारी इंटर्न राशि चंदेल ने लिखी है)

ये भी पढ़ें : ऊबड़-खाबड़ पथरीले रास्तों पर चलकर Vaccine लगवाने को मजबूर बुजुर्ग

Related Articles

Back to top button