आज प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में रोड शो

गाजियाबाद. बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी तबातौड़ रैलियां शुरू कर दी है, प्रियंका गाँधी शुक्रवार को गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। प्रियंका यहां लोकसभा उम्मीदवार डॉली शर्मा के लिए वोट मांगेंगी। गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। भाजपा ने यहां से वीके सिंह और बसपा-सपा गठबंधन ने सुरेश बंसल को मैदान में उतारा है।

गंगा यात्रा से यूपी में शुरू किया था प्रचार

महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने यूपी की राजधानी लखनऊ में भाई राहुल के साथ रोड शो किया था। इसके बाद लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज प्रयागराज से गंगा यात्रा के जरिए की थी, जो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाप्त हुई। इसके बाद प्रियंका ने अमेठी व रायबरेली के साथ अयोध्या दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मंदिर और मजारों तक पहुंचकर सॉफ्ट हिंदुत्व को धार दी थी।

8 अप्रैल को राहुल, प्रियंका व सिंधिया यूपी के दौरे पर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दोनों महासचिव प्रभारियों प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 8 अप्रैल को पश्चिम यूपी में अपनी ताकत दिखाएंगे। सहारनपुर और कैराना में तीनों नेताओं की जनसभा होनी है, जबकि बिजनौर में रोड शो होगा। पार्टी ने पहले चरण गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, बिजनौर, सहारनपुर और कैराना सीट पर उम्मीदवार उतारा है। जबकि, बागपत व मुजफ्फरनगर रालोद के लिए छोड़ी गई है। पहले चरण के लिए प्रचार 9 अप्रैल को खत्म हो जाएगा। ऐसे में प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेताओं की रैली काफी अहम मानी जा रही है

Related Articles