आज बन रहा है ये खास नक्षत्र योग, इन राशियों को मिलेगा बेशुमार पैसा-प्यार

नई दिल्ली। आज बुधवार को ज्येष्ठा नक्षत्र योग बन रहा है। इस नक्षत्र का स्वामी बुध है। ऐसे में बुध इस दौरान राशि अनुसार लोगों के जीवन में परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान कुछ साधारण उपाय करने से आप जीवन में तरक्की हासिल करने के साथ अन्य कई लाभ हासिल कर सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहै हैं कि ज्येष्ठा नक्षत्र के इस प्रभाव से कौन सी राशियां बेशुमार पैसा और प्यार की हकदार बनने जा रही हैं।

मेष राशि
अगर आपको जीवन में मनचाहा जीवनसाथी पाने की दरकार है, तो आज के दिन ये छोटा-सा उपाय करने से आपकी इच्छा जल्द ही पूरी होगी। आज के दिन एक मिट्टी का खाली घड़ा लें और ध्यान रखें कि उसके ऊपर ढक्कन भी लगा होना चाहिए। अब इस खाली मिट्टी के घड़े को किसी मन्दिर में दान कर दें। अगर मां दुर्गा का मन्दिर हो तो और भी श्रेष्ठ है। साथ ही आज के दिन संभव हो तो ढाक या पलाश के पेड़ के दर्शन भी करें। आज के दिन ऐसा करने से आपको जल्द ही मनाचाहा जीवनसाथी मिलेगा।

मिथुन राशि
अगर आप आर्थिक रूप से अपने आपको मजबूत बनाना चाहते हैं, तो आज के दिन किसी दुर्गा मन्दिर में जाकर हरे साबुत मूंग का दान करें और आर्थिक रूप से मजबूती पाने के लिये देवी मां से प्रार्थना करें। साथ ही उनके इस मंत्र का जाप करें। मंत्र है-
सर्व बाधा विनिर्मुक्तो धन धान्य सुतान्वितः।
मनुष्यो मत् प्रसादेन भविष्यति न संशयः॥
आज के दिन इस मंत्र का जाप करने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और साथ ही आपकी सारी परेशानियों का हल भी निकलेगा। यही नहीं, आपको संतान प्राप्ति का सुख भी मिलेगा।

कन्या राशि
अगर आप अपने घर की धन-सम्पदा में बढ़ोतरी देखना चाहते हैं, तो आज के दिन कोई भी एक बांस से बनी चीज़ खरीदकर घर लाएं और साथ ही अपनी बुआ, मौसी, शादी-शुदा बेटी, बहन या किसी स्टेशनरी आदि का काम करने वाले व्यक्ति को कुछ गिफ्ट करें। आज के दिन ऐसा करने से आपके घर की धन-सम्पदा में जल्द ही बढ़ोतरी होगी।

Related Articles