आज होगा भय्यूजी का अंतिम संस्कार, 2 बजे निकलेगी शव यात्रा

नई दिल्ली। मंगलवार करीब डेढ़ बजे आध्यात्मिक संत भय्यूजी महाराज ने अपने बंगले में खुद को गोली मार ली। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके अंतिम दर्शन के लिए बड़ी बड़ी हस्तियां पहुंची। जिसके बाद रात भर श्रद्धांजलि का सिलसिला चलता रहा। कहा जा रहा है आज 10 बजे से 2 बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुखलिया स्थित आश्रम सूर्योदय में रखा जाएगा। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

बॉम्बे हॉस्पिटल में रखे उनके पार्थिव शरीर को कुछ देर में उनके आवास पर ले जा जाएगा। जिसके बाद 2 बजे उनके घर अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। खबरों की माने तो उनकी मौत का कारण अभी तक खुल कर सामने नहीं आया है, लेकिन उनकी मौत के बाद एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसमें उन्होंने खुद का मौत का जिम्मेदार बताया हुआ है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि वह अपनी जिन्दगी में तनाव से काफी परेशान थे।

फिलहाल उनकी मौत के बाद जांच चल रही है। कहा जा रहा जब वह अस्पताल में भर्ती थे तब इधर लगातार ट्वीट हो रहे थे और उधर, भय्यूजी अस्पताल में थे। ऐसे में संभव है कि ट्विटर अकाउंट भय्यूजी खुद नहीं बल्कि कोई टीम या ऑफिस के लोग कर रहे हों, जिन्हें शायद इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि भय्यूजी ने खुदकुशी कर ली है। जांच के बाद और अच्छे से स्पष्ट हो जाएगा कि आखिर ट्वीट कौन कर रहा था।

Related Articles