IPL
IPL

New zealand और Bangladesh का तीसरा और आखिरी T20 मैच आज

आज T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है इस मुकाबले के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम अपनी साख बचाने उतरेगी। आज तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के ऑकलैंड ( Auckland ) के ईडन पार्क में खेला जाएगा।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच T20 सीरीज खेली जा रही है। आज सीरीज का तीसरा T20 मैच खेलने के लिए दोनों टीमें मैदान पर उतरने को तैयार है। टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी है और आज इसका तीसरा मुकाबला खेला जाना है। लेकिन बारिश के कारण टॉस अभी नहीं हो पाया है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड ( New zealand ) गई हुई है। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 3-0 से क्लीन स्वीप देकर करारी शिकस्त दी थी। और वही अब T20 सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है। वहीँ आज T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है इस मुकाबले के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम अपनी साख बचाने उतरेगी। आज तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के ऑकलैंड ( Auckland ) के ईडन पार्क में खेला जाएगा।

New Zealand beat Bangladesh in the first ODI nz vs ban due to the fatal  bowling of Trent Boult dunedin - बोल्ट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने  पहले वनडे में बांग्लादेश

आज तीसरे T20 मैच में बांग्लादेश ( Bangladesh ) के लिए खास चुनौती है क्योकि बांग्लादेश के दो दिग्गज खिलाड़ी टीम में नहीं है हालांकि बांग्लादेश की टीम को अपने कप्तान तमीम इकबाल और स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ( All-rounder Shakib Al Hasan ) की कमी भी खल रही है। इन दोनों की गैर मौजूदगी में टीम की कमान 35 वर्षीय महमुदुल्लाह संभाल रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या बांग्लादेश टीम अपने आखिरी मुकाबले को जीत के साथ खत्म कर पाती है या फिर न्यूजीलैंड T20 सीरीज़ को भी क्लीन स्वीप के साथ ख़त्म करेगी।

यह भी पढ़े: अभिनेता Ajaz Khan ने Drugs आरोपों का किया खंडन, कहा- ‘घर से मिली केवल 4 नींद की गोलीयां’

Related Articles

Back to top button