‘ससुराल सिमर का’ फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का आज जन्मदिन

मुंबई: टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी की दुनिया के फेवरेट कपल्स की लिस्ट में आते हैं। लेकिन इनके प्यार की ये शुरुआत इतनी आसान नहीं थी। दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम से प्यार में पड़ने से पहले अपनी पहली तनाव से भरी शादीशुदा जिंदगी में मर-मर के जी रही थी। लेकिन बाद में अदाकारा को अपने हिस्सा का सच्चा प्यार मिला और जिंदगी भर के लिए दीपिका और शोएब की राहें एक हो गई। आइए देखते हैं कैसी थी दीपिका और शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी-

कम ही लोगों को पता है कि दीपिका कक्कड़ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक एयर होस्टेस थी। दीपिका कक्कड़ ने जिस वक्त एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उस वक्त वो शादीशुदा थी। दीपिका की पहली शादी रौनक सैम्सन से हुई थी जो पेशे से पायलट थे।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। इस दौरान तक दीपिका कक्कड़ शादीशुदा थी। दीपिका कक्कड़ की पहली शादी न सिर्फ असफल रही बल्कि इस शादी में दीपिका ने काफी कुछ झेला था। वो अपनी पहली शादी में जब बुरी तरह टूट चुकी थी तब शोएब इब्राहिम ने उन्हें सहारा दिया था।

एक्टिंग में डेब्यू करने के बाद दीपिका ने अपनी 5 साल की शादी को आखिरकार तोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि बुरे दौर से बाहर निकालने में उनके परिवार और शोएब का काफी बड़ा हाथ रहा था। टीवी सीरियल ससुराल सिमर का को छोड़ जब अचानक शोएब इब्राहिम चले गए थे। तब दीपिका को पहली बार शोएब के लिए अपने प्यार का ऐहसास हुआ था। इस वक्त तक दीपिका पहली शादी से बाहर निकल चुकी थी।

शोएब इब्राहिम संग शादी रचाने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म तक बदलकर मुस्लिम धर्म अपना लिया था। इसके बाद दीपिका का नया नाम फैजा रखा गया था। शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए दीपिका ने न सिर्फ धर्म की दीवार गिराई बल्कि तलाकशुदा होकर दोबारा शादी करने की भी हिम्मत रखी थी। आज दीपिका और शोएब एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों की रोमांटिक फोटोज अक्सर ही सुर्खियां बनाती है। दीपिका शोएब के साथ अपनी नई जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Related Articles