आज का राशिफल : इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सितारे, होगी धन की वर्षा

0

कहते हैं राशियों का मनुष्य के जीवन में एक अहम रोल होता है। ग्रह-नक्षत्र, दशा-दिशा के चलते मनुष्य के जीवन में निरंतर बदलाव होते रहते हैं। जिन्हें जानने के लिए हम बेहद उत्सुक रहते हैं। अपने बारे में जानने के लिए हम कई ज्योतिष और पंड़ितों के पास जाते हैं, ताकि हमें हमारी समस्या का हल प्राप्त हो सके। ऐसी ही कुछ आपके जीवन से जुड़ी बाते आज हम आपके इन राशियों के माध्यम से बताने जा रहे हैं।
जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे…

मेष : स्‍वास्‍थ्‍य में गिरावट से परेशान हो सकते हैं। किसी काम में मन नहीं लगेगा। आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी। दांपत्‍य सुख में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिलेंगे। वाणी माधुर्य का लाभ लें।

वृष : मानसिक रुप से शांति का अनुभव करेंगे। व्‍यापार में नए अनुबंध हो सकते हैं। समाज में आपका मान सम्‍मान बढ़ेगा। अविवाहितों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी। सास बहू के संबंध मजबूत बनेंगे।

मिथुन : रिश्‍तेदारों से मनमुटाव की स्थिति रह सकती है। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। रुका पैसा मिलेगा। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। निवेश करने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें। व्‍यापार में सफलता।

कर्क  : निवेश संबंधी निर्णय सही साबित होंगे। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। रचनात्‍मक कार्यों में रु‍चि रहेगी। वाणी माधुर्य का लाभ लेंगे। पारिवारिक वातावरण खुशी भरा रहेगा। मन प्रसन्‍न रहेगा।

सिंह : बच्‍चों के समय बिताएंगे। अधिकारी वर्ग के साथ निकटता बढ़ेगी। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय रहेगा। किसी महिला की मदद से महत्‍वपूर्ण काम बनेगा। रुका धन मिलेगा।

कन्या : कार्यक्षेत्र में आपका महत्‍व बढ़ेगा। संतान की आवश्‍यकताओं का ध्‍यान रखेंगे। मित्रों का अपेक्षित सहयोग मिलेगा। जोखिमभरे कार्यों को करने से बचें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। यात्रा न करें।

तुला : घर के बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता रहेगी। उच्‍च शिक्षा के प्रयासरत विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। यात्रा में कष्‍ट व परेशानी उठानी पड़ सकती है। मेहमानों का आगमन हो सकता है। निवेश से लाभ।

वृश्चिक: मानसिक संतुष्टि व प्रसन्‍नता रहेगी। भौतिक ऐश्‍वर्य के साधनों मेें बढ़ोतरी होगी। व्‍यापार में बेहतर स्थिति बनेगी। रुका धन मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग को अच्‍छे परिणाम मिलेंगे। सेहत उत्‍तम।

धनु : अधिकारी वर्ग से संबंध मधुर रहेंगे। घर परिवार में वातावरण शांतिप्रद रहेगा। आलस्‍य व थकान का अनुभव करेंगे। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय बीतेगा। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

मकर : व्‍यापार में लाभ कम होता नजर आएगा। स्‍वास्‍थ्‍य में उतार चढ़ाव रहेगा। मेहमानों के आने से दिनचर्या अस्‍तव्‍यस्‍त हो सकती है। प्रेम संबंधों में सावधानी बनाए रखें। अधिकारी प्रसन्‍न रहेंगे। यात्रा शुभ।

कुंभ : धन संबंधी मामलों में अड़चनें आ सकती हैं। आपके कार्य करने की गति कमजोर रहेगी। परिवार में किसी के वैवाहिक कार्यक्रम की रुपरेखा बन सकती है। किसी से उपहार मिल सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य सामान्‍य हो सकती है।

मीन : हाथ में आता रुपया रुक जाएगा। बनते कामों में अड़चनें आ सकती हैं। शत्रुओं से सावधान रहें। व्‍यावसायिक यात्रा लाभप्रद हो सकती है। ईश्‍वरीय आराधना में मन लगेगा। मित्रों के बीच गलतफहमी हो सकती है।

आपका दिन मंगलमय हो।

 

loading...
शेयर करें