बिहार की जनता को लुभाने की आज आखिरी कोशिश, प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन

बिहार: 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान होना है। बिहार विधानसभा मैदान में चुनावी दौड़ में शामिल पार्टीयों के पास आज जनता से वोट अपील करने का आखिरी मौका है। बिहार में आज कई चुनावी रैलियां होनी हैं जिनमें साभी पार्टीयों के नेता जनता को लुभाने की पूरी कोशिश करेंगे। बिहार विधान सभा की 243 सीटों में से 71 सीटों पर बुद्धवार को मतदान होना है।

पहले चरण का थम जाएगा प्रचार

आज शाम पांच बजे के बाद से बिहार में प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार बन्द हो जाएगा। कई दिग्गज नेता आज बिहार में आखिरी दिन पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। प्रत्येक पार्टी इस कोशिश में लगी है कि किसी भी तरह वो बिहार की जनता का वोट अपने खाते में कर सके।

हर राजनैतिक दल ने जनता से सीधे सम्पर्क करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से लेकर बीजेपी मुखिया जेपी नड्डा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसे दिग्गज नेता आज मैदान में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ काँग्रेस नेता राजीव शुक्ला आज प्रेंस कांफ्रेंस करेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महुआ, मुजफ्फरपुर, मनहर पर जनता को संबोधित करेंगे तो तेजस्वी यादव खगडिया, बेगुसराय, भागलपुर और मनहर मे चुनावी सभाएं करेंगे। वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा औरंगाबाद और पूर्णिया में रैलियां करेंगे।
इसके अलावा रवि किशन, स्मृति इरानी, संजय जयसवाल और भूपेंद्र यादव आदि नेता भी आज बिहार में रैलियों करेंगे।

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने जनता से अपील की है कि जनता विपक्षी पार्टीयों के झूठे वादों और दिखावे की राजनीति के बहकावे में ना आकर बीएसपी और आरएलएसपी आदि के गठबंधन को ही वोट दे। बीएसपी, आरएलएसपी और कुल छ: पार्टीयों के गठबंधन वाली पार्टी में भूपेंद्र यादव मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं। अब तक हर नेता अपने उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर हमला करता रहा है।

ये भी पढ़ें: आर्मेनिया और अजरबैजान ने किया युद्धविराम का एलान, ट्रंप ने ट्वीट कर दी जानकारी

Related Articles

Back to top button