ये रात सलमान के लिए बड़ी खास

0

SALMAN-KHAN-BIGG-BOSSमुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान 27 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और इसीलिए वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से छुट्टी ले रहे हैं।  सलमान इस वीकेंड शो की शूटिंग नहीं करेंगे। पर इसका मतलब यह नहीं है कि सलमान वीकेंड पर आने वाले एपिसोड में नजर नहीं आएंगे।

आम तौर पर वीकेंड पर होने वाले एपिसोड की शूटिंग शनिवार को होती है लेकिन इस बार सलमान एक दिन पहले ही वीकेंड पर आने वाले शो की शूटिंग कर लेंगे। सलमान अपने बर्थडे पर सेट से छुट्टी लेना चाहते थे ताकि वो अपना 50वां जन्मदिन अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ अपने फार्महाउस पर मना सकें। इसीलिए शो के निर्माताओं ने शनिवार की जगह शुक्रवार को ही इस एपिसोड की शूटिंग कर ली।

सलमान के इस खास बर्थडे को लिए Bigg Boss ने भी खास तैयारी की है। खबर है कि पिछले साल सलमान के जन्मदिन को क्रू के साथ मनाया था। लेकिन इस बार चूंकि यह सलमान का 50वां बर्थडे है इसलिए इसमें घरवाले भी शामिल होंगे। सुना है शो के निर्माताओं ने इस बार सलमान के लिए सरप्राइज़ भी रखा है। ऐसी भी संभावना है कि सलमान घर के अंदर जाकर केक भी काटे।

पिछले हफ्ते जहां अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ को प्रमोट करने शाहरुख और काजोल सेट पर पहुंचे थे तो वहीं इस हफ्ते सनी देओल शो पर इस स्पेशल एपिसोड पर सलमान का साथ देंगे और अपनी आने वाली फिल्म ‘घायल-वंस अगेन’ का प्रमोशन करते भी दिखेंगे।

loading...
शेयर करें