लॉकडाउन में आ रहे बच्चा तेनाली राम, छोटे परदे पर सजेगी चुटकुलों की नई महफिल

अग्रणी एनीमेशन स्टूडियो कॉसमॉस-माया अपने नए आईपी डॉ। तेनाली राम का अनावरण कर रहा है। वर्तमान समय में बच्चों का मनोरंजन करने के लिए ताजा ऑडियो-विजुअल कॅन्टेन्ट की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इसके उत्पादन को तेज किया गया है। स्टूडियो वर्तमान में शो के प्रसारण और स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए कॅन्टेन्ट पे टीवी और ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ चर्चा में है, और पार्टनर्स की जल्द ही घोषणा की जाएगी।

यह श्रृंखला कॉस्मॉस-माया की रणनीति का एक हिस्सा है जो एक उद्देश्य के साथ सार्थक मनोरंजन प्रदान करता है; और एक मजेदार और आकर्षक तरीके से छोटे बच्चों को चिकित्सा पेशेवरों की यात्रा दिखाने का प्रयास करता है। विडियो ने इससे पहले कभी नहीं दिखाए गए दृश्य-डिजाइन शैली का उपयोग किया है ।डॉ तेनाली रामा जो एक 9 साल के बच्चा है और एक योग्य डॉक्टर है। वह अपने परिवार के अस्पताल में काम करता है और उसके माता-पिता खुद उच्च योग्यता वाले डॉक्टर हैं। अपने नाम की तरह, महान तेनाली राम (राजा कृष्णदेवराय के सहकर्मी) जैसे ही, यह युवा डॉक्टर भी उनकी समस्या सुलझाने के लिए क्षमता, बुद्धि और कॉमिक टाइमिंग का प्रयोग करता है।

तेनाली मरीजों की दिन-प्रतिदिन की समस्याओं के लिए उपाय प्रदान करता है। चाहे कोई भी समस्या हो, डॉ। तेनाली राम के पास इसका हल है। हालांकि उनके उपचार, रोगी के जीवन और समग्र कल्याण पर गहरा प्रभाव डालते हैं। शो की भरोसेमंद स्टोरीलाइन मजेदार और मनोरंजक हैं, और बच्चे आसानी से चिकित्सा अवधारणाओं को समझ पाएंगे। यह शो दुनिया की विभिन्न संस्कृतियों के पात्रों की विविधता विथान सरणी में एकता का जश्न मनाता है।

Related Articles