चीनी बॉक्स-ऑफिस पर ‘टॉयलेट हीरो’ ने पहले दिन की 15 करोड़ रुपये की कमाई

मुंबई। चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ को दर्शकों से मिले प्यार से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिभूत हैं। फिल्म ने चीनी बॉक्स-ऑफिस पर अपने पहले दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘टॉयलेट हीरो’ का मूल शीर्षक ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ है।

अक्षय ने शनिवार को ट्वीट किया, “चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ की सराहना के लिए दर्शकों का शुक्रिया। इतना प्यार पाकर बहुत खुश हूं। स्वच्छता के विषय और शौचालयों की आवश्यकता पर जोर देती यह फिल्म शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई। रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुताबिक, यह चीन में 4,300 स्क्रीनों पर प्रदर्शित हुई है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी पोस्ट के मुताबिक, “चीनी बॉक्स-ऑफिस पर ‘टॉयलेट हीरो’ ने 1.5 करोड़ यूआन (15.8 करोड़ रुपये) की कमाई की। चीन में यह भारतीय फिल्मों की तीसरी सबसे बड़ी शुरुआत है।”
फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, “पहले मिल चुके प्यार और समर्थन के लिए सभी का दोबारा धन्यवाद और आशा है कि हमें फिर से वही प्यार प्राप्त होगा। आमिर खान की फिल्मों की लोकप्रियता के कारण, चीन भारतीय फिल्मों का ग्राहक बन गया है।चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ को दर्शकों से मिले प्यार से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिभूत हैं। फिल्म ने चीनी बॉक्स-ऑफिस पर अपने पहले दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘टॉयलेट हीरो’ का मूल शीर्षक ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ है।अक्षय ने शनिवार को ट्वीट किया, “चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ की सराहना के लिए दर्शकों का शुक्रिया। इतना प्यार पाकर बहुत खुश हूं।”

स्वच्छता के विषय और शौचालयों की आवश्यकता पर जोर देती यह फिल्म शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई।रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुताबिक, यह चीन में 4,300 स्क्रीनों पर प्रदर्शित हुई है।रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी पोस्ट के मुताबिक, “चीनी बॉक्स-ऑफिस पर ‘टॉयलेट हीरो’ ने 1.5 करोड़ यूआन (15.8 करोड़ रुपये) की कमाई की। चीन में यह भारतीय फिल्मों की तीसरी सबसे बड़ी शुरुआत है। फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, “पहले मिल चुके प्यार और समर्थन के लिए सभी का दोबारा धन्यवाद और आशा है कि हमें फिर से वही प्यार प्राप्त होगा।आमिर खान की फिल्मों की लोकप्रियता के कारण, चीन भारतीय फिल्मों का ग्राहक बन गया है।

Related Articles