CM Yogi को बताया UP का पालनहार, BJP के नए पोस्टर से सोशल मीडिया पर बवाला

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने एक ऐसा पोस्टर जारी किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर BJP के समर्थक और विरोधी आपस में भिड़ गए हैं।

लखनऊ: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (shri krishna janmashtami) के बीते अभी एक दिन हुआ है, अभी लोग श्रीकृष्ण भक्ति में लीन हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (Uttar Pradesh Bharatiya Janata Party) ने एक ऐसा पोस्टर जारी किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर BJP के समर्थक और विरोधी आपस में भिड़ गए हैं।

तेज़ी से वायरल हुआ पोस्टर

UP BJP द्वारा जारी पोस्टर में CM योगी आदित्यनाथ को श्रीकृष्ण के पिता वसुदेव के रूप में दिखाया गया है। लेकिन यहां बच्चे रूप में उत्तर प्रदेश की जनता को बताया गया है। योगी आदित्नयाथ को टोकरी (यूपी) में बच्चे यानि उत्तर प्रदेश की जनता को रखकर नदी पार कर रहे हैं। यह उसी फोटो का प्रतिरूप है, जो हर किसी के घर में मौजूद रहता है। जिसमें वसदुव बालरूप श्रीकृष्ण के पैदा होने के बाद उन्हें कंश से बचाते हुए उफनदी नदी को पार करते दिखाए गए हैं।

UP BJP द्वारा जारी पोस्टर का साथ कैप्शन है…’कलियुगी राक्षस मचाएं हाहाकार, मुख्यमंत्री योगी बने पालनहार’. पोस्टर में कलियुगी राक्षस यानि कंश के रूप में आतंकवादी, माफिया, गुंडे और जिहादियों को बताया गया है, जो सांप, घड़ियाल और मगरमच्छ के रूप में पानी में है और बच्चे (उत्तर प्रदेश) को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

इसके साथ ही शेषनाग के एक-एक फन पर योगी सरकार और केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाएं दिखाई गई हैं, जिसमें उज्ज्वला, मिशन शक्ति, वैक्सिनेश, लव जिहाद कानून, भाग्य लक्ष्मी योजना को दिखाया गया है। जो जनता को लाभ पहुंचा रही है।

विपक्षियों ने साधा योगी सरकार पर निशाना

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विरोधी योगी सरकार पर हमलावर हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस पर इसके पक्ष और विपक्ष पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीजेपी के समर्थन इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, वहीं दूसरे दलों के समर्थक इसे प्रोपेगेंडा बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Supreme court से सुपरटेक को झटका, गिराए जाएंगे 40 मंजिला 2 टॉवर्स

Related Articles