Tollywood drugs case: अभिनेता राणा दग्गुबाती से ED ने की पूछताछ

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने अभिनेता राणा दग्गुबाती से चार साल पुराने ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में बुधवार को हैदराबाद में पूछताछ कर रही है। अभिनेता अपने निजी स्टाफ के साथ ED कार्यालय पहुंचे।

आपको बता दें की वे चौथे टॉलीवुड शख्सियत हैं जिनसे ED पूछताछ कर रही है। ईडी अधिकारियों ने अभिनेता रकुल प्रीत से इस मामले में तीन सितंबर को पूछताछ की थी। इससे एक दिन पहले एक्ट्रेस चार्मी कौर से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। निदेशक पुरी जगन्नाथ से भी अधिकारियों ने 31 अगस्त को लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी के अधिकारी कथित तौर पर मशहूर हस्तियों के बैंक खाते के विवरण की जांच कर रहे हैं और उनसे ड्रग्स मामले में गिरफ्तार लोगों के साथ वित्तीय लेनदेन, यदि कोई हो, के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

जुलाई 2017 में हुआ था ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़

ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ जुलाई 2017 में हुआ था जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक संगीतकार केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी। उन्होंने कथित तौर पर अधिकारियों से कहा था कि वे फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों सहित अन्य लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे हैं। सीमा शुल्क अधिकारियों को उनकी संपर्क सूचियों में कुछ फिल्मी हस्तियों के मोबाइल नंबर भी मिले थे।

यह भी पढ़ें: NDA में शामिल हो सकती हैं महिलाएं, केंद्र ने HC को दी जानकारी

Related Articles