टॉलीवुड फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ ड्रग्स मामले में ED के सामने पेश

ED के अधिकारी पहले ही ड्रग्स मामले में जानकारी जुटा चुके हैं। मादक पदार्थ मामले की जांच करने वाले विशेष जांच दल के अधिकारियों से भी ईडी पूछताछ करेगी।

नई दिल्ली: टॉलीवुड फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ टॉलीवुड ड्रग्स मामले में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। ED ने उनसे ड्रग्स मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी।

केंद्रीय एजेंसी फिल्म उद्योग के 12 लोगों की जांच करेगी और उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत नोटिस जारी किया गया था। 31 अगस्त से शुरू हुई पूछताछ 22 सितंबर तक चलेगी। अभिनेत्री चार्मी 2 सितंबर को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 6 सितंबर, राणा दग्गुबाती 8 सितंबर, रवि तेजा, श्रीनिवास 9 सितंबर, नवदीप एफ-क्लब के साथ पेश होंगी।

ED के अधिकारी पहले ही ड्रग्स मामले में जानकारी जुटा चुके हैं। मादक पदार्थ मामले की जांच करने वाले विशेष जांच दल के अधिकारियों से भी ईडी पूछताछ करेगी। कुल 62 लोगों की जांच के बाद, आबकारी विभाग ने दावा किया कि आठ अफ्रीकी नागरिक आरोपी थे। भले ही फिल्म उद्योग के 12 लोगों से एसआईटी ने पूछताछ की थी, लेकिन उनके नाम अभियोग में शामिल नहीं थे, यह मामला 2017 में दर्ज किया गया था।

जगन्नाथ ने अमिताभ बच्चन के साथ 2011 में ‘बुद्ध होगा तेरा बाप’ फिल्म में काम किया। वर्तमान में वह विजय देवराजोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का निर्माण करण जौहर के साथ चार्मी कौर ने किया है।

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में लगाया शराब और मांस पर प्रतिबंध

Related Articles