खतरनाक स्टंट करते वक़्त टॉम क्रूज का टखना टूटा, रुकी ‘मिशन इम्पॉसिबल 6’  की शूटिंग

0

लंदन। हॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार और मोस्ट हैंडसम एक्टर टॉम क्रूज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन : इम्पॉसिबल 6′  की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं।  जिसके कारण पूरी शूटिंग रोक दी गयी गयी है और टॉम क्रूज ठीक होने का इन्तेजार किया जा रहा है।

अपने हैरतअंगेज स्टंट के लिए मशहूर टॉम एक खतरनाक स्टंट करते वक़्त लंदन में घायल हो गए।  टॉम क्रूज़ का पैर टखना चोटिल हो गया। उनके पूरी तरह स्वस्थ होने तक फिल्म का निर्माण कार्य रुका रहेगा।  55 वर्षीय क्रूज़ दो इमारतों के बीच कूद रहे थे लेकिन वह दूसरी इमारत तक पहुंच नहीं पाए और उनका टखना टूट गया।

Tom Cruise injures his leg while jumping from building to building as he films a stunt for Mission Impossible 6 in Central London

टॉम क्रूज के ठीक होने के बाद शुरू होगी शूटिंग 

पैरामाउंट पिक्सर्च ने एक बयान में इस घटना की जानकारी दी।  उन्होंने बयान में कहा कि  क्रूज़ के पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही फिल्म के निर्माण का काम आगे बढ़ पाएगा। उन्होंने कह कि टॉम ने आपके समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद दिया है। वह अगली गर्मियों में फिल्म पेश करना चाहते हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि अगर अभी पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर ध्यान दिया जाए और क्रूज के दृश्यों को अंत में फिल्माया जाए तो फिल्म समय पर पूरी हो सकती है। मिशन: इम्पॉसिबल 6′  27 जुलाई 2018 को को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में हेनरी कैविल, रेबेका फर्ग्यसन, ऐंजेला बेसेट और एलेक बॉल्डविन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

loading...
शेयर करें