कल पीएम मोदी ने इस दिग्‍गज का लिया था नाम, अब बीजेपी में होंगे शामिल?

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बीते सोमवार को मुलाकात करने के बाद रविवार को सपा के पूर्व नेता अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले वाली ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में भी भगवा चोला में नजर आए। इन दिनों अमर सिंह बीजेपी के कार्यक्रमों में ज्यादा दिख रहे हैं। इस घटनाक्रम से उनके बीजेपी में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

कल पीएम मोदी ने इस दिग्‍गज का लिया था नाम, अब बीजेपी में होंगे शामिल

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने यहां 60 हजार करोड़ रुपये की उद्योग परियोजनाओं के शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने अमर सिंह का जिक्र किया और उनकी तरफ इशारा करते हुए विपक्षी सरकारों के दौरान पर्दे के पीछे होने वाले कॉरपोरेट लॉबिंग पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां अमर सिंह बैठे हैं, वे सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे।

बात करें अमर सिंह की तो उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह  बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ नहीं हैं। यही नहीं इससे पहले अमर सिंह कई मौकों पर पीएम मोदी की नीतियों की तारीफ भी करते रहे हैं। नोटबंदी के कदम को भी उन्होंने जायज ठहराया और उनकी सराहना भी की थी।

इसके अलावा पिछले सप्ताह अमर सिंह ने सीएम योगी से मुलाकात की थी। इसके बाद रविवार को दोबारा से योगी से मिले। अब लगातार हो रहे इस राजनैतिक मेल मिलाप से उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।

हाल ही में जब अमर सिंह से भाजपा में शामिल होने के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि ‘भाजपा एक बड़ी राजनैतिक पार्टी है और मैं ये नहीं कह रहा हूं कि यदि मुझे मौका मिला तो मैं भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा, लेकिन कौन मुझे मौका देगा?’

बता दें, अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सांसद हैं, लेकिन पिछले साल अखिलेश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। इसके बाद से ही उनके बीजेपी से जुड़ने के कयास लग रहे हैं।

loading...
शेयर करें