वो 4 दावेदार जिनके सिर सज सकता है BIGG BOSS 14 का ताज!

हम आपको बता रहे हैं बिग बॉस14 के उन 4 दावेदारों के बारे में जिनके जितने के चांसेज काफी ज्यादा हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14) अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है। बस 2 हफ्ते में ही शो का फिनाले आने वाला है। ऐसे में फैन्स विनर को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हर किसी को जानने की उत्सुकता है कि आखिर कौन होने वाला है बिग बॉस 14 का विनर। हालांकि इसका खुलासा तो 2 हफ्ते बाद ही होगा जब बिग बॉस 14 का फिनाले आएगा। लेकिन हम आपको बता रहे हैं बिग बॉस14 के उन 4 दावेदारों के बारे में जिनके जितने के चांसेज काफी ज्यादा हैं।

Image result for रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक

विनर की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रुबीना दिलैक का। रुबीना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और लोग उन्हें शो में देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में रुबीना बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14) की विनर हो सकती हैं। रुबीना किसी भी टास्क या मुद्दे से पीछे नहीं हटतीं। वो डट कर हर चुनौतियों का सामना करती हैं। ऐसे में उनके साहस की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। वहीं बात करें सोशल मीडिया की तो वहां रुबीना को पहले से ही विनर मान लिया गया है। रुबीना सोशल मीडिया पर सबसे ट्रेंडिंग कॉन्टेंस्ट में से एक हैं।

Image result for राहुल वैद्य

राहुल वैद्य

विनर के तौर पर रुबीना के बाद जिसको देखा जा रहा है वो हैं राहुल वैद्य। रुबीना को टक्कर देने के लिए घर में सिर्फ राहुल का नाम ही आता है। राहुल वैद्य को हर टास्क में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए देखा गया है। हालांकि राहुल इस शो के विनर बन पाते हैं कि नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

Image result for अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला भी विनर कि लिस्ट में शामिल है। शो के शुरुआत में चुप-चुप से साइड में रहने वाले अभिनव भी अपनी ट्रॉफी के दावेदार माने जा रहे हैं। शो में उनकी गेम स्ट्रेटेजी को काफी सराहा जा रहा है।ऐसे में उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘अवसर तेरे लिए खड़ा है फिर भी तू चुप चाप खड़ा है’, जानें राज्यसभा में PM मोदी की बड़ी बातें?

Image result for अली गोनी

अली गोनी

शो में अली गोनी भी काफी अच्छा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जैस्मिन भसीन के स्पोर्ट में आए अली ने काफी अच्छा गेम खेला है। ऐसे में अगर उन्हें बिग बॉस 14(BIGG BOSS 14) की ट्रॉफी मिलती है तो कोई हैरानी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इन दिग्गजों के लिए हो सकता है आखिरी सीजन, कई धुरंधरों ने नहीं लिया हिस्सा

Related Articles

Back to top button