आईपीएस अधिकारियों पर चला स्थानांतरण का चाबुक, खट्टर सरकार ने किया फेरबदल

चंडीगढ़| हरियाणा सरकार ने मंगलवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के आठ वरिष्ठ अधिकारियों के स्थानांतरण और नियुक्ति के आदेश जारी किए। एक अधिकारी ने बताया कि इनमें गुरुग्राम और पंचकुला के पुलिस अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं।

भारतीय रिजर्व बटालियन, भोंडसी के पुलिस महानिरीक्षक के.के. राव को राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम का पुलिस आयुक्त बनाया गया है, जबकि राज्य सतर्कता ब्यूरो के महानिरीक्षक चारु बाली को पंचकुला का पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

यहां एक प्रवक्ता ने कहा कि पंचकुला के पुलिस आयुक्त ए.एस. चावला को सामुदायिक पुलिस के अलावा दूरसंचार के अतिरिक्त प्रभार के साथ अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बनाया गया है।

रोहतक क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नवदीप सिंह विर्क को करनाल क्षेत्र का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। उनके स्थान पर गुरुग्राम में अबतक पुलिस आयुक्त रहे संदीप खिरवार को रोहतक रेंज का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है।

मधुबन में राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो में पुलिस महानिरीक्षक श्रीकांत यादव को रेवाड़ी दक्षिण क्षेत्र में पुलिस महानिरीक्षक के तौर पर भेजा गया है। उनके पास हरियाणा गौ सेवा आयोग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार रहेगा।

रेवाड़ी दक्षिण क्षेत्र के महानिरीक्षक को भारतीय रिजर्व बटालियन भोंडसी में महानिरीक्षक के पद पर भेजा गया है, जबकि करनाल क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक को राज्य सतर्कता ब्यूरो का महानिरीक्षक बनाया गया है।

Related Articles