टोरेटो ने भारत में लांच किया एक नया वायरलेस चार्जर, जानें कीमत औऱ खासियत

नई दिल्ली। भारतीय कम्पनी टोरेटो ने शुक्रवार को अपना नया वायरलेस चार्जर-‘मैजिक’ लॉन्च किया। कम्पनी द्वारा दिये गए बयान के मुताबिक यह चार्जर यूजर के फोन को दूसरे चार्जर्स की तुलना में आसानी से और तेजी से चार्ज कर सकता है।

मैजिक कई तरह की विशेषताओं से लैस है। इनमें इसका लैम्प में परिवर्तित होना, सॉफ्ट सिलिकन कवर से लैस होना, इनवायरमेंट फ्रेंडली होना, बिल्ट इन वाइब्रेशन स्विच से लैस होना और सुरक्षित वायरलेस चाजिर्ंग सुनिश्चित करना प्रमुख हैं। मैजिक न सिर्फ उपयोगकर्ता के फोन को तेजी से चार्ज करेगा बल्कि इसके माध्यम से आप अपने घर को सात रंगों से रौशन कर सकते हैं। इससे घर में अच्छा माहौल बनता है।

जेलीफिश स्टाइल डिजाइन वाला यह चार्जर हाई क्वालिटी एंटी-स्कीडिंग सिलिकन कवर के साथ आता है। इसके कवर को आसानी से हटाया और धोया जा सकता है।मैजिक इंवायरमेंट फ्रेंडली होने के साथ-साथ सभी तरह के क्यू-आई इनेबल्ड डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस वायरलेस चार्जर में सेन्सिटिव इंडक्शन कॉइल और हाई एंड चिप लगा है, जो स्मार्टफोन को न सिर्फ प्रोटेक्ट करता है, बल्कि उसे तेजी से चार्ज भी करता है। यह डिवाइसेज को ओवर हीटिंग, ओवर चाजिर्ंग, वोल्टेज फ्लक्च ुएशन और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। मैजिक मोबाइल कवर के साथ भी काम करता है, आपके फोन को पूरी तरह चार्ज करने के बाद ऑटोमेटिकली बंद हो जाता है। इससे आपके लिए ऊर्जा की बचत होती है। टोरेटो मैजिक देश के सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स और रीटेल स्टोर्स पर 1999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

Related Articles