महिला पार्टनर के इस 5 पार्ट को छूकर करें उत्तेजित, सेक्स का मजा हो जाएगा डबल

अगर कपल्स (Couples) की सेक्स लाइफ (Sex Life) अच्छी होती है तो उनके चेहरे पर उसकी खुशी साफ तौर पर झलकती है, लेकिन आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में करियर में आगे बढ़ने की चिंता और परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने का बोझ सेक्स लाइफ पर हावी होता जा रहा है. ऐसे में कई बार कपल्स चाहते हुए भी सेक्स लाइफ को अच्छी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं. सेक्स के दौरान अगर पति-पत्नी (Husband-Wife) दोनों शारीरिक और मानसिक तौर पर एक-दूसरे का साथ दें तो सेक्स का आनंद आता है, लेकिन इसके लिए दोनों का मानसिक और शारीरिक तौर पर सेक्स (Ready For Sex) के लिए तैयार होना भी बेहद जरूरी है.

सेक्स का चरम सुख (Orgasm) पाने के लिए पति-पत्नी दोनों का उत्तेजित (Sexual Arousal) होना आवश्यक है. जी हां, महिला पार्टनर और पुरुष पार्टनर एक-दूसरे के कामोत्तेजक अंगों को छूकर सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं. दरअसल, सेक्स के लिए महिलाओं का मूड जल्दी नहीं बनता है, लेकिन आप उनके कामोत्तेजक अंगों को छूकर न सिर्फ उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं, बल्कि सेक्स दोगुना आनंद भी उठा सकते हैं.

1- होंठ

होंठों की स्किन बहुत पतली होती है, इसलिए इसे बॉडी का सेंसेटिव पार्ट माना जाता है. अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आप उनके होंठों को उंगलियों से सहलाएं और उसे चूमें. आप अपनी जीभ से भी महिला पार्टनर के होंठों को सहला सकते हैं, इससे सेक्स के लिए उनकी उत्तेजना बढ़ने लगेगी.

2- जांघ

जांघ शरीर का एक ऐसा सेंसेटीव पार्ट है जो प्राइवेट पार्ट के बेहद नजदीक होता है. जांघ के अंदरूनी हिस्से में पार्टनर को सहलाकर, हल्का हाथ फेरकर आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं और सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंत सकते हैं.

3- कमर

महिलाओं के कमर का हिस्सा बहुत सेंसेटिव होता है. सेक्स का सुखद एहसास पाने के लिए फोरप्ले के दौरान अपनी महिला पार्टनर के कमर और आसपास के हिस्से पर सेंसेशन बनाएं. आप अपनी जीभ से भी उनके इस अंग को छूकर उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं.

4- ब्रेस्ट

महिलाओं के ब्रेस्ट को उनके शरीर का सबसे कामोत्तेजक अंग माना जाता है. इस अंग को छूने और सहलाने से महिलाएं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं और सेक्स के लिए झट से तैयार हो जाती हैं. आप उनके इस अंग को प्यार से सहलाएं और चूमें, बात बन जाएगी.

5- गर्दन

महिलाओं के गर्दन का हिस्सा भी बहुत संवेदनशील होता है. इस अंग के आस पास प्यार दिखाने और उसे प्यार से सहलाने के कारण महिलाएं उत्तेजित होने लगती हैं. आप चाहें तो गर्दन के पास लव बाइट देकर भी अपनी पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं.

गौरतलब है कि महिलाओं के इन अंगों के अलावा उनके कानों में प्यार भरी बातें और शरारत से भरपूर डर्टी टॉक करके भी उनकी कामोत्तेजना को बढ़ा सकते हैं. इस तरह से अपने पार्टनर को उत्तेजित करके आप उनके साथ सेक्स का चरम सुख प्राप्त कर सकते हैं.

नोट- इस लेख में दी गई तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की हम कोई गारंटी नहीं देते हैं. इसके अलावा इस लेख में बताए गए टिप्स  पूरी तरह कारगर से होंगे या नहीं इसका भी हम कोई दावा नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button