नए साल पर मां वैष्णों देवी जाने के लिए टूर पैकेज, रेलवे ने दिया स्पेशल तोहफा

मां वैष्णो देवी दर्शन के चार दिन और तीन रातों वाला है टूर पैकेज

नए साल की शुभ शुरुआत हो इसके लिए कई सारे लोग धार्मिक जगहों के दर्शन के लिए जाते हैं. अगर आप भी नए साल पर किसी धार्मिक जगह की सैर करने का मन बना रहे हैं, मां वैष्णो देवी की यात्रा पर जा सकते हैं. वैष्णो देवी एक ऐसा तीर्थ स्थान है, जहां जाने का मन हर एक श्रद्धालु का होता है.मां वैष्णो देवी दर्शन के चार दिन और तीन रातों वाले इस टूर पैकेज के लिए आपको 7390 रुपये खर्च करने होंगे.

शानदार टूर पैकेज की पेशकश

आइआरसीटीसी नए साल पर वैष्णो देवी तीर्थ स्थान के दर्शन करने का मन रहे लोगों के लिए काफी शानदार टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. आइआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज को मातारानी राजधानी पैकेज नाम दिया है. इस पैकेज की खास बात यह है कि इस पैकेज के तहत यात्रा की शुपुआर वीकेंड पर ही होती है. आइए जानते हैं इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल के बारे में.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी शुरुआत

यात्रा की शुरुआत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से जम्मू राजधानी ट्रेन में होगी. यात्री रात भर ट्रेन में यात्रा करने के बाद सुबह पांच बजे जम्मू रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे. वहां से यात्रियों को कटरा ले जाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, PM मोदी देने जा रहे हैं ये गिफ्ट

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles