शहर के सभी बाजारों में चलेगा व्यापारी के मन की बात, 365 दिन में होगा एक दिवस

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के तालकटोरा रोड पर आयोजित “व्यापारी सम्मेलन एवं सम्मान समारोह” को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि देश को सबसे ज्यादा राजस्व और रोजगार देने वाले देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है। ये किसी भी विपरीत परिस्थिति में देश के लिए सबसे पहले खड़े होने वाले व्यापारी समाज के नाम पर भी 365 दिन में एक दिवस होना चाहिए।

इसीलिए पूरे देश में संगठन द्वारा व्यापारी के मन की बात कार्यक्रम प्रारंभ करके प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड के माध्यम से अपनी भावनाओं से अवगत कराया जा रहा है राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख बाजारों में यह अभियान निरंतर चलता रहेगा।

नगर महामंत्री सुरेश छबलानी

संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के प्रभारी जितेंद्र कनौजिया के नेतृत्व में आयोजित हुए कार्यक्रम में संबंधित थाने के पुलिस कर्मियों को “कोरोना योद्धा” के रूप में सम्मानित किया इस अवसर पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर महामंत्री सुरेश छबलानी एवं युवा नगर अध्यक्ष आसिम मार्शल को भी सम्मानित किया गया।

ईट भट्ठा एसोसिएशन के पूर्व में अध्यक्ष

संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के प्रमुख व्यवसाई जो कि ईट भट्ठा एसोसिएशन के पूर्व में अध्यक्ष रहे विक्की लखमानी को भी सम्मानित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया। इस अवसर पर आलमबाग क्षेत्र के व्यापारियों ने 100 से अधिक पोस्टकार्ड पर व्यापारी के मन की बात अपने हाथ से लिख कर प्रधानमंत्री कार्यालय 7 लोक कल्याण मार्ग नई दिल्ली 1100 11 पर भेजे।

व्यापारी के मन की बात

व्यापारी के मन की बात में “राष्ट्रीय व्यापारी दिवस” घोषित किए जाने जी.एस.टी. की कमियों को दूर करते हुए डीजल, पेट्रोल को शामिल किए जाने की मांग की गई अखिल भारतीय उघोग व्यापार मंडल के महामंत्री सुरेश छ्वलानी एवं आकाश गौतम ने बताया कि दिनांक13/08/2021 दिन शुक्रवार को अमीनाबाद परिक्षेत्र के नजीराबाद में व्यापारी के मन की बात का कार्यक्रम चलाया जायेगा।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर उपस्थित रहने वाले प्रमुख पदाधिकारियों में उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, कार्यवाहक अध्यक्ष जावेद बेग, जिला अध्यक्ष नुजहत खान, बीनू मिश्रा, ज्योती अग्रवाल महामंत्री संजय गुप्ता, अशवन वर्मा, मोहनीश त्रिवेदी, नगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुज गौतम, मुकेश यादव, फुरखान खुरेसी, आनंद रस्तोगी, रज्जन खान, रुप यादव, रामकृष्ण मिश्रा, अम्मान खान शामिल थे| क्षेत्र के ग्राउंड जीरो पर रिपोर्टिंग करने वालों में आलमबाग से पत्रकार अमित श्रीवास्तव उमेश भाई शमशाद अवधेश भाई सैकड़ों की संख्या में पत्रकारों को सम्मान किया गया।

Related Articles