दर्दनाक हादसा : चुनावी बैठक से वापस लौट रहे 4 BJP नेताओं की दुर्घटना में मौत, कई घायल

घटना दक्षिणी त्रिपुरा के गोमती जिले में कल देर रात हुई। त्रिपुरा के पुलिस अधिकारीयों ने शनिवार को इसकी जानकारी प्रेस को दी।

अगरतला: साउथ त्रिपुरा में शुक्रवार रात एक दर्दनाक हादसे में 4 BJP नेताओं की मौत की खबर है। ये सभी नेता चुनावी बैठक से वापस आ रहे थे। घटना दक्षिणी त्रिपुरा के गोमती जिले में कल देर रात हुई। त्रिपुरा के पुलिस अधिकारीयों ने शनिवार को इसकी जानकारी प्रेस को दी। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक त्रिपुरा राज्य के सत्ता सीन दल भारतीय जनता पार्टी BJP के कार्यकर्ता तीन महिला व एक पुरूष मैक्सी ट्रक में सवार होकर अपने घर वापस आ रहे थे। तभी अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गई। शुक्रवार रात को चेलागंग में हुए इस हादसे में चार स्थानीय भाजपा नेताओं की मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल हुए 8 BJP कार्यकर्ताओं को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृत्तिकों की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उर्वशी कन्या जमातिया (45), ममता रानी जमातिया (26), रचना देवी जमातिया (30) और गहिन कुमार जमातिया (65) अन्य BJP कार्यकर्ताओं संग 6 अप्रैल को त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद के चुनाव के संबंध में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के बाद नतून बाजार में अपने घर लौट रहे थे।

त्रिपुरा के CM विप्लब कुमार देब और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष माणिक साहा ने दर्दनाक घटना पर अपना शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें : BSNL और MTNL को मिलेगी संजीवनी, ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 5G की सौगात

Related Articles