दर्दनाक सड़क हादसे से मचा हड़कंप, एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत

राजस्थान: टोंक जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ट्रेलर की टक्कर से जीप सवार एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दर्दनाक सड़क हादसे में 8 की मौत

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ से सोनी परिवार के लोग एक जीप में सवार होकर सीकर जिले से वापस आ रहे थे। तभी जयपुर-कोटा हाइवे पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी। इससे जीप एक दीवार और ट्रेलर के बीच में फंस गई। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। मरने वालों में दो महिला और दो बच्चे भी शामिल हैं। यह सभी लोग राजगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरु कर जब तक लोगों को बाहर निकाला जाता तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी। हालांकि जो लोग घायल थे उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस घटनास्थल का जायजा लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

CM ने हादसे पर जताया शोक

राजस्थान के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर शोक जाताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई-बहनों के असामयिक निधन के समाचार से अत्यधिक दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

यह भी पढ़ें: लाल किला हिंसा में 300 से ज़्यादा पुलिस कर्मी घायल, एक्शन में गृहमंत्रालय

Related Articles

Back to top button