बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस और टैक्सी की भिड़ंत में 6 की मौत

यूपी के बांदा शहर से बड़ी खबर आ रही है कि यहां के देहात कोतवाली क्षेत्र में जमालपुर गांव में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। कानपुर से बांदा आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस जमालपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास टैक्सी को जोरदार टक्कर मारी।

बांदा: यूपी के बांदा शहर से बड़ी खबर आ रही है कि यहां के देहात कोतवाली क्षेत्र में जमालपुर गांव में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। कानपुर से बांदा आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस जमालपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास टैक्सी को जोरदार टक्कर मारी। ये टक्कर इतना भयानक था कि इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार शाम को बांदा शहर के देहात कोतवाली क्षेत्र में जमालपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास कानपुर से बांदा आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस सामने से आ रहे टैक्सी से भीषड़ टक्कर हो गई। हादसे के वक्त टैक्सी में 9 लोग सवार थे, जो हादसे में छह लोगों की मौके पर मौत हो गयी, तो तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

ये भी पढ़े : बेहतर काम करने वाले 10 पुलिस थानों की घोषणा, यूपी के इस जिले का थाना टॉप-10 में शामिल

आईजी सत्य नारायण ने बताया

आईजी सत्य नारायण ने दर्दनाक हादसे के संदर्भ में बताया कि बांदा में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के जमालपुर के पास बस और टेक्सी की आपस में भिड़ंत हो गई है जिसमे छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उपचार के बाद 3 घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही और इन्हे बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया है। सभी टैक्सी सवार कोतवाली देहात के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े : सिरसा: नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी फरार

सीएम योगी ने दुःख व्यक्त किया

बांदा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्त करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंच कर पीड़ितों की मदद करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही घायलों को बेहतर इलाज देने का भी निर्देश दिया हैं।

Related Articles

Back to top button