वेलोसिटी से नौ विकेट से जीते ट्रेल्ब्लेजर्स, एक्लस्टोन बनीं प्लेयर ऑफ द मैच

चैंपियन सुपरनोवास को लुढ़काने के 24 घंटे के अंदर वेलोसिटी की टीम महिला टी-20 चैलेंज में अपने दूसरे मैच में ट्रेल्ब्लेजर्स के खिलाफ ढेर हो गयी। गुरूवार को 15.1 ओवर में मात्र 47 रन पर ढेर हो गयी और ट्रेल्ब्लेजर्स ने यह मुकाबला आसानी से नौ विकेट से जीत लिया।

शारजाह : चैंपियन सुपरनोवास को लुढ़काने के 24 घंटे के अंदर वेलोसिटी की टीम महिला टी-20 चैलेंज में अपने दूसरे मैच में ट्रेल्ब्लेजर्स के खिलाफ ढेर हो गयी। गुरूवार को 15.1 ओवर में मात्र 47 रन पर ढेर हो गयी और ट्रेल्ब्लेजर्स ने यह मुकाबला आसानी से नौ विकेट से जीत लिया। ट्रेल्ब्लेजर्स ने 7.5 ओवर में ही एक विकेट पर 49 रन बनाकर एकतरफा जीत अपने नाम की।

वेलोसिटी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और यह फैसला उसके लिए घातक साबित हुआ। सोफी एक्लस्टोन की घातक गेंदबाजी के सामने वेलोसिटी की बल्लेबाज टिक नहीं सकीं। एक्लस्टोन ने मात्र नौ रन देकर चार विकेट झटक लिए। झूलन गोस्वामी ने 13 रन पर दो विकेट, राजेश्वरी गायकवाड ने 13 रन पर दो विकेट और दीप्ति शर्मा ने आठ रन पर एक विकेट लिया।

वेलोसिटी की तरफ से युवा ओपनर शेफाली वर्मा ने नौ गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 13 रन बनाये। शिखा पांडेय ने 17 गेंदों में 10 रन और लेग केस्पेरेक ने 20 गेंदों में नाबाद 11 रन बनाये। वेलोसिटी ने 17 रन की अच्छी शुरुआत के बाद 10 रन जोड़कर सात विकेट गंवा दिए। उसके तीन विकेट तो 19 रन के स्कोर पर गिरे। कप्तान मिताली राज एक रन बना सकीं जबकि वेदा कृष्णामूर्ति का खाता नहीं खुला।

यह भी पढ़ें :

कल के मैच में नाबाद 37 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच रही सुने लुस इस बार चार रन बनाकर आउट हो गयीं। कल 34 रन बनाने वाली सुषमा वर्मा एक रन बनाकर आउट हो गयीं। ट्रेल्ब्लेजर्स ने एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान स्मृति मंधाना मात्र छह रन बनाकर आउट हो गयीं। डियांड्रा डॉटिन ने 28 गेंदों में तीन चौकों की मदद से नाबाद 29 तथा ऋचा घोष ने 10 गेंदों में एक चौके और एक छक्के के सहारे नाबाद 13 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

एक्लस्टोन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। वेलोसिटी की कप्तान मिताली ने इस करारी हार के बाद कहा कि उनकी टीम अगले मैच के लिए इस मैच की गलतियों से सबक लेकर तैयारी करेगी।

Related Articles

Back to top button