टॉम क्रूज़ के ज़बरदस्त एक्शन के साथ रिलीज़ हुआ ‘मिशन इंपॉसिबल : फॉलआउट’ का ट्रेलर

0

मुंबई। मिशन इंपॉसिबल सीरीज़ की 6वीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ‘मिशन इंपॉसिबल : फॉलआउट’ रिलीज के इस ट्रेलर में एजेंट हंट एक बार फिर खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। हर पार्ट में मौजूद टॉम क्रूज़ को इस बार भी देखा जा सकेगा। कहा जा रहा है टॉम क्रूज़ बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा युवा होते नज़र आ रहे हैं।

टॉम क्रूज़

टॉम क्रूज के अलावा फिल्म में रेबेका फेरग्युजन, विंग रेम्स, सिमोन पेग, मिशैल मैंघन, ऐलेक बैल्डविन और सेन हैरिस भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

‘मिशन इंपॉसिबल : फॉलआउट’ रिलीज का यह ट्रेलर 2 मिनट 32 सेकेंड का है। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स इंडिया ने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

रिलीज़ हुए इस ट्रेलर को 3 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म में इस बार पहले से कहीं अधिक एक्शन सीन्स को शामिल किया गया है और इसे दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में उस सीन को भी शामिल किया गया है जिसकी शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को चोट लग गई थी। असल में टॉम एक सीन में एक इमारत से दूसरी इमारत पर जंप कर रहे थे।

क्या है फिल्म की कहानी-

जानकारी के मुताबिक फिल्म में एजेंट ईथन हंट के पास एक और ऐसा मिशन है जिसे पूरा कर पाना किसी के बस की बात नहीं है और यह काम ईथन को सौंप दिया जाता है। कहा जा रहा है बॉलीवुड के फैन्स को फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कहानी और बेसिक प्लॉट को लेकर टाइगर जिंदा है की याद आ सकती है।

loading...
शेयर करें