अमेजन प्राइम के अपकमिंग शो ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में क्लासिक म्यूज़िक और पॉप म्यूज़िक कल्चर के बीच की कहानी दिखाई है। ये अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली वेब सीरीज़ है, जो एक किस्म की म्यूज़िकल ड्रामा है। ट्रेलर देखकर इसका पूरा अहसास हो जाता है कि वेब सीरीज़ में ड्रामा और म्यूज़िक दोनों हैं।

राधे एक क्लासिकल सिंगर है। वह संगीत की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहता है। वह दादा के बनाए घराने वाले रिवाज़ और शास्त्रीय नक्शे कदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना है, जो कि अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार बनने की कोशिश कर रही है। हालांकि, उसके हाथ लगातार असफलता ही लगती है। लेकिन एक दिन दोनों की मुलाकात होती है। तमन्ना इस बात का प्रयास करती है कि राधे उसके साथ जुड़ जाए। इसमें वह सफ़ल भी हो जाती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संगीत में प्यार लाने के लिए दोनों प्यार करने का नाटक करने को राज़ी हो जाते हैं। राधे का दोस्त पूछता भी है कि आखिर यह रिश्ता क्या कहलता है? हालांकि, ऐसे जितने भी सवाल हैं, उनके जवाब राधे के पास नहीं हैं। वहीं, राधे के दादा भी उससे नाराज़ हैं और तमन्ना भी उससे रास्ता अलग कर लेती है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए वेब सीरीज़ देखनी होगी।

वेब सीरीज़ में राधे की भूमिका रित्विक भौमिक निभा रहे हैं। वहीं, तमन्ना का किरदार श्रेया चौधरी। इनके अलावा नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे दिग्गज कलाकार भी इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे।

वेब सीरीज़ के साथ शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है। इसे  लव पर स्क्वॉयर फुट जैसी वेब सीरीज़ बनाने वाले आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। दर्शकों को ‘बंदिश बैंडिट्स’ 4 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी।

Related Articles