एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

0

ग्रैमी और ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान की फिल्म ’99 सॉन्‍ग्‍स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बताते चलें कि एआर रहमान ने इस फिल्म की घोषणा साल 2019 के अप्रैल में की थी। उन्‍होंने कहा था कि फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में दुनियाभर में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के रिलीज की डेट अभी सामने नहीं आई है।

फिल्म की कहानी जय नाम के एक लड़के पर आधारित है जो जिंदगी में सिर्फ दो चीजों से प्यार करता है। पहला संगीत और दूसरी उसकी गर्लफ्रेंड सोफी। संगीत और मोहब्बत के जरिए मेकर्स ने दर्शकों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश है। ट्रेलर में गिने चुने डायलॉग्स है जो प्रभावित करने में कामयाब साबित होते हैं। यह सभी संवाद संगीत और मोहब्बत पर ही आधारित है जैसे- ‘एक गाना पूरी दुनिया बदल सकता है’, ‘दूरियों का भरोसा कभी नहीं करना चाहिए…वो अक्सर गलतियां करवाती हैं’, ‘खुद से मोहब्बत खत्म नहीं होती तुम आर्टिस्ट की’ और ‘म्यूजिक इस दुनिया का एक आखिरी बचा हुआ जादू है।’ इसके साथ ही कहानी में कॉलेज लाइफ, दोस्ती और बनते बिगड़ते रिश्ते की झलक भी देखने को मिलती है।

इस फिल्म के डायरेक्टर विश्वेश कृष्णमूर्ति हैं। फिल्‍म ’99 सॉन्‍ग्‍स’ से इहान भट्ट, एडल्सी वर्गीज अपना डेब्यू कर रहे हैं और यह दोनों लीड रोल में हैं। इन लोगों के अलावा फिल्म में राहुल राम, तेनेजिन दल्हा, रंजीत बरोट, मनीषा कोइराला और लीजा रे महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

loading...
शेयर करें