Sidharth Malhotra की फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर, जोश डबल कर देंगे फिल्म के डायलॉग

सिद्धार्थ महरोत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) का ट्रेलर 25 जुलाई यानी रविवार को रिलीज कर दिया गया है।

नई दिल्ली: सिद्धार्थ महरोत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) का ट्रेलर 25 जुलाई यानी रविवार को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म साल 1999 में करगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर आधारित है। सिद्धार्थ शाह फिल्म में विक्रम बत्रा का रोल रहे हैं। आपको बता दें, कैप्टन विक्रम बत्रा को 15 अगस्त 1999 को भारत सरकार द्वारा मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में Sidharth Malhotra

शेरशाह के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा के वॉइस ओवर से होती है। इस दौरान वे विक्रम बत्रा के रोल में हैं और एक सैनिक का देश के प्रति जो कर्तव्य होता है उसपर बात करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में कारगिल युद्ध के दौरान की झल्कियां दिखाई गई हैं।

एक सीन में तो अटल बिहारी बाजपेयी भी भाषण देते नजर आ रहे हैं। शेरशाह फिल्म के टीजर के समय ही इसकी रिलीज की डेट भी सामने आ गई थी। जोकि 12 अगस्त है। यानी इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की ओर से शहीद विक्रम बत्रा की कहानी लोगों के सामने होगी।

यह भी पढ़ें: World Cadet Championship में Priya Malik ने जीता गोल्ड मेडल, भारत के नाम इतने पदक

यह भी पढ़ें: यूपी में एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल शुरू, ठप रहेंगी 102 और 108 सेवाएं, जानें क्या हैं मांगे 

दिखेगा कियारा-सिद्धार्थ का रोमांस

बता दें कि ये युद्ध साल 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच मई से जुलाई तक चला था। फिल्म के ट्रेलर से ऐसा प्रतीत होता है कि इसे दो अलग-अलग प्वाइंट ऑफ व्यू पर फोकस करते हुए दिखाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में जहां एक तरफ दिखाया गया है कि किस तरह से विक्रम बत्रा ने अपने जान की परवाह किए बिना पूरी बेबाकी के साथ दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं दूसरी तरफ विक्रम बत्रा की पर्सनल लाइफ और लव एंगल पर फोकस किया गया है. ट्रेलर में सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के रोमांस के भी कुछ ग्लिम्प्स दिखाए गए हैं।

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles